हरसिमरत को पैतृक गांव में प्रवेश करने से रोका

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 08:45 AM (IST)

झब्बाल (नरिंद्र, घुम्मण):  पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के पैतृक गांव जहां हर साल बाबा नंद सिंह की बरसी के मौके पर बादल परिवार के मैंबर पहुंच कर अपनी हाजिरी लगाते हैं और आज भी यहां केंद्रीय मंत्री बीबी हरसिमरत कौर बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया के पहुंचने की श्री गुरु ग्रंथ साहिब की सत्कार समिति के सिंहों को भनक लगी तो सत्कार समिति के नेता मनजीत सिंह झब्बाल, तरलोचन सिंह सोहल के नेतृत्व में भारी संख्या में सिंह हाथों में काली झंडियां और गोबर लेकर पहुंच गए।

PunjabKesari
सत्कार समिति के सिंहों ने बादल परिवार और अकाली दल बादल के खिलाफ नारेबाजी करते  हुए  कहा  कि  श्री  गुरु  ग्रंथ  साहिब  की  हुई  बेअदबी की घटनाओं के दोषियों और बरगाड़ी के निर्दोष सिंहों के कातिलों को गांव में नहीं घुसने दिया जाएगा और ये जहां भी जाएंगे इनका ऐसे ही स्वागत किया जाएगा।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल की चाल जग जाहिर हो चुकी है। इस दौरान स्थिति को बिगडऩे से रोकने के लिए गांव मूसे एस.पी. गुरनाम सिंह और डी.एस.पी. सुच्चा सिंह के नेतृत्व में पूरी तरह पुलिस छावनी में तबदील हो चुका था। इस अवसर पर सरूप सिंह, कश्मीर सिंह, सुखजिंद्र सिंह, कुलदीप सिंह, महिल सिंह, गुरमुख सिंह, जसपाल सिंह आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News