माता नैना देवी से लौट रहे थे दर्शन कर, हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 12:33 PM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब: रूपनगर- श्री कीरतपुर साहिब राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना श्री कीरतपुर साहिब के कार्यकारी एस. एच. ओ .एस. आई बलवीर चंद और भरतगढ़ थाने के जांच अधिकारी ए. एस. आई सुशील कुमार ने बताया कि मृतक मोटरसाइकिल सवार आयुष राज पुत्र भोला प्रसाद निवासी बिहार और रितिक रंजन पुत्र राज कुमार रंजन दोनों की उम्र लगभग 20-22 वर्ष निवासी मुजफ्फरपुर बिहार हैं जो खरड़ में पी.जी में रहते थे और चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ूआं में बी.बी.ए के तीसरे वर्ष के छात्र थे।

वह अपनी मोटरसाइकिल पर माता श्री नैना देवी के दर्शन करने के बाद खरड़ जा रहा थे। जब वे विरसा होटल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग का चढ़ाई गांव आलोवाल-मंगूवाल दीवारी के बीच आ रहे थे, तो एक अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसके कारण वे मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गए और अज्ञात वाहन का टायर उनके सिर के ऊपर से गुजर गया और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें आईं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

उधर, इस हादसे की जानकारी मिलने पर भरतगढ़ पुलिस पार्टी, सड़क सुरक्षा बल, बी. एस. सी. सी. एंडसी. टोल प्लाजा सोलखियां की टीमें मौके पर पहुंचीं। इस मौके पर दोनों मृतक युवकों के शवों को सिविल अस्पताल श्री आनंदपुर साहिब के शवगृह में रखवा दिया गया है। पुलिस ने दोनों मृतक युवकों के परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी है, जो बिहार से श्री कीरतपुर साहिब के लिए रवाना हो गए हैं। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे और उनका पीछा कर रहे गांव बारा निवासी बलवीर सिंह के बयानों के आधार पर थाना श्री कीरतपुर साहिब में अज्ञात वाहन और उसके चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच अधिकारी ने बताया कि परिजनों के आने के बाद ही मृत युवक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News