जालंधर में झमाझम बारिश से लोगों के खिले चेहरे, सड़के जलमग्न, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2024 - 11:37 AM (IST)

जालंधर: जालंधर में आज झमाझम बारिश हुई है जिससे लोगों के चेहरे खिल गए हैं। लगातार हो रही बारिश से जहां मौसम सुहावना हो गया वहीं जालंधर पानी-पानी हो गया जिससे जनजीवन  प्रभावित हो रहा है। लोगों को अपने गंतव्य की ओर जाने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। सड़के चारों ओर से जलमग्न हो गई हैं। शहर में बाढ़ जैसे हालात नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ लोगों को बारिश से राहत मिली है तो वहीं दूसरी तरफ लोग जलभराव होने से परेशान हैं। 

PunjabKesari
गनीमत है कि आज रविवार है और स्कूली बच्चों व दफ्तरों में जाने वालों को छुट्टी है। वहीं छुट्टी होने के चलते लोग घरों में होने के कारण सड़कों पर बारिश का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं हिदायती जाती है कि जलमग्न सड़कों पर वाहन चलाते समय एक छोटी सी गलती आपको मुश्किल घड़ी में डाल सकती है.इसलिए जलभराव वाले रोड पर हमेशा सावधानी वाहन चलाएं। 

 

PunjabKesari
सड़कों पर पानी का सैलाव आने से कई वाहन रास्ते में बंद पड़े  हुए  हैं। लोग अपने वाहन रास्ते में खड़े करके पैदल ही पानी में जाने को मजबूर हैं। 

PunjabKesari
बारिश इतनी तेज थी कि गलियों भरने से पानी लोगों के घरों के अंदर घुस गया जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई और उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है। PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News