गुरदासपुर जिले में कर्फ्यू दौरान होगी दवाइयों की होम डिलीवरी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 01:13 PM (IST)

गुरदासपुर (हरमन): कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते गुरदासपुर में लगाए गए कर्फ्यू के मद्देनजर लोगों की सुविधा को देखते हुए डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद अशफाक ने आज से दवाइयों की होम डिलीवरी शुरू करने की अनुमति दी है।

इस संबंध में अधिकारियों व केमिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों से बातचीत उपरांत डिप्टी कमिश्नर ने फैसला लिया है कि जिले अंदर सभी मेडिकल स्टोर बंद रहेंगे लेकिन प्रत्येक मेडिकल स्टोर को एक-एक पास जारी किया जाएगा। उस पास को दिखाकर मेडिकल स्टोर वाले अपने एक मुलाजिम को लोगों के घरों में जरूरत अनुसार दवाइयां डिलीवर करने के लिए भेज सकेंगे।

उन्होंने कहा कि जिले में लोगों को अगर किसी दवाई की जरूरत पड़ती है तो वह तुरंत अपने नजदीक वाले किसी मेडिकल स्टोर को फोन कर सकते हैं और वहां से दवाई उनके घर डिलीवर कर दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने दूध की सप्लाई के लिए भी कुछ और राहत दी है जिसके तहत सुबह 8:00 बजे से 9:00 बजे तक और शाम को 5:00 बजे से 8:00 बजे तक दूध की घरों में सप्लाई की जा सकेगी। इसके साथ ही  वेरका व अमूल की अधिकारिकत गाड़ियां भी निर्धारित समय पर सप्लाई करती रहेंगी। पशुओं के चारे व फीड के लिए भी उन्होंने सप्लाई के लिए राहत दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News