पंजाब में ऑनर किलिंग, ससुर ने बेरहमी से दामाद को उतारा मौ/त के घाट

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 06:18 PM (IST)

लहरागागा : थाना लहरा के अधीन आते गांव भाई की पिशौर में एक लड़की से प्रेम विवाह करवाने वाले युवक गुरदीप सिंह उर्फ ​​घोगड़ (27) की लड़की के परिजनों द्वारा हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लहरागागा पुलिस प्रमुख इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने मृतक के भाई मनजीत सिंह पुत्र हरनैब सिंह उर्फ नैब पुत्र गुरदयाल सिंह निवासी पिशौर के बयान पर केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।   

मृतक के भाई मनजीत सिंह ने बताया कि गुरदीप सिंह ने करीब 3 साल पहले आरोपी गुरजंट सिंह की बेटी रजनी कौर से प्रेम विवाह करवाया था। इस कारण रजनी कौर का परिवार गुरदीप से नाराज था। गत शाम मनजीत सिंह अपने भाई गुरदीप सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव भाई की पिशोर ठेके से शराब लेने आया था तो ठेके के पास  गुरजंट सिंह शराब पी रहा था और उसके साथ गुरजंट सिंह व्यक्ति भी बैठे हुए थे, जिनके पास घातक हथियार थे।   

PunjabKesari

आरोपी गुरजंट सिंह ने ललकारते हुए गुरदीप सिंह पर हमला कर दिया। उसने गुरदीप के सिर पर कुल्हाड़ी मार दी और अपने साथियों के साथ मिल कर उसकी मारपीट की। इस कारण गुरदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने धारा 03, 3 (5)191(3) बीएनएस के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।     

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News