जालंधर में बर्थडे पार्टी दौरान गुंडागर्दी का नंगा नाच, जम कर चले तेजधार हथियार

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 01:00 PM (IST)

जालंधर(सुधीर): खिंगरा गेट में आज देर रात बर्थ डे पार्टी दौरान 2 पक्षों में जमकर गुडंगर्दी का नंगा नाच हुआ। इसी के चलते एक पक्ष के युवकों ने सड़क पर जमकर बोतलें चलाईं व एक युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया जबकि एक युवक से मारपीट कर उसकी पगड़ी भी उतार दी। इतना ही नहीं उक्त युवकों ने गुंडागर्दी करते हुए दूसरे पक्ष के 2 मोटरसाइकिलों को फूंक दिया। 

PunjabKesari

वहीं मोहल्ले में गुंडागर्दी का नंगा नाच होता देख लोगों में भगदड़ मच गई। उधर, घटना की सूचना मिलते ही ए.डी.सी.पी. सिटी 1 सुहेल मीर व थाना नं. 3 के प्रभारी मुकेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे व मामले की जांच की। घायल हुए एक पक्ष के राहुल निवासी आशोक नगर व उसका साथी तजिंद्र सिंह सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने बताया कि उनके एक दोस्त गोलू नामक युवक का आज बर्थ डे था, जिसके चलते उनके दोस्त ने खिंगरा गेट के पास उन्हें एक हुक्का बार में बुलाया। 

यह भी पढ़ेंः बड़ी खबर : सिखों के गुरु पर टिप्पणी करने वाले भगौड़े को किया गिरफ्तार

पीड़ित तजिंद्र ने बताया कि उसने कभी हुक्का नहीं पिया और वह हुक्के के फ्लेवर देख रहा था तभी दूसरे पक्ष के एक युवक ने उस पर चोरी का आरोप लगा दिया। जब उसने विरोध किया तो दूसरे पक्ष के एक युवक ने उससे बेवजह गाली गलौच व मारपीट करनी शुरु कर दी व उसने फोन कर अपने अन्य साथियों को बुला लिया। इतने में जब उसका दूसरा साथी राहुल उसे छुड़वाने के लिए आया तो दूसरे पक्ष के युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर उसे घायल कर दिया। जैसे-तैसे उसके अन्य साथियों ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई।

PunjabKesari

पुलिस की लापरवाही से चल रहे शहर में अवैध हक्का बार : के.डी. भंडारी
दूसरी तरफ पूर्व विधायक के.डी. भंडारी ने खिंगरा गेट में हुई गुंडागर्दी का विरोध करते हुए कहा कि पुलिस की ढीली कारगुजारी के कारण ही शहर में गुंडा तत्व सरेआम नंगा नाच कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस की लापरवाही से ही शहर में अवैध रूप से हुक्का बार चल रहे हैं व उक्त हुक्का बार युवाओं की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सारा मामला उन्होंने पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह के नोटिस में लाया है जिसके साथ ही उन्होंने शहर में चल रहे अवैध हुक्का बार व गुंडागर्दी का नंगा करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ेंः कुन्नूर हैलीकॉप्टर हादसे में पंजाब के जवान की मौत, 3 बच्चों के थे पिता

क्या कहते हैं ए.डी.सी.पी. सुहेल मीर
दूसरी तरफ संर्पक करने पर ए.डी.सी. पी सिटी 1 सुहेल मीर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह खुद मौके पर पहुंचे व मामले की जांच की। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस को किसी पक्ष ने बयान दर्ज नहीं करवाए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस घटनास्थल के पास से सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाल रही है व मामले की जांच के बाद आरोपी पाए जाने वाले पक्ष के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News