Love Marriage का खौफनाक अंत, शादी के 10 साल बाद पति बना हैवान

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 08:13 PM (IST)

बठिंडाः बठिंडा के भुच्चो मंडी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहा लव मैरिज के 10 साल बाद पति ने मां व प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी का गला दबा कर हत्या कर दी है। आरोपियों द्वारा हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई। पता चला है कि पति ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसकी पत्नी उसे उसकी प्रेमिका के साथ अवैध संबंध बनाने से रोकती थी।  

मृतक के पिता के बयानों पर थाना नथाना पुलिस ने मृतक के पति, सास व पति की प्रेमिका पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन उक्त आरोपी इस समय फरार चल रहे है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी बेटी ममता बांसल (33) ने 10 साल पहले 2014 में नरेश बांसल के साथ लव मैरिज की थी और उनके 3 बच्चे भी है। उनका कहना है कि शादी के कुछ देर बाद दहेज न लेकर आने के कारण उसके दामाद नरेश बासंल व उसकी मां सत्या देवी उसकी बेटी को बहुत परेशान करते थे। उनकी बेटी का घर न उजड़े इसलिए उन्होंने समय-समय पर उनके दामाद व उसकी मां की डिमांड पूरी करने लगे। ससुराल वालो पर आरोप है कि वह मृतक ममता बांसल के साथ मारपीट करते थे और उन्होंने ममता को एक बार घर से भी निकाल दिया था, लेकिन पंचायत में समझौता कर उसे वापस भेज दिया गया था। 

पीड़ित ने बताया कि उनकी बेटी को पता चला था कि उसके पति नरेश का एक अन्य विवाहिता महिला के साथ अवैध संबंध है। उसका पति अपनी मां साथ मिलकर ममता को घर से निकालना चाहते थे और नरेश की प्रेमिका को घर लाना चाहते थे। जिसके चलते 18 सितंबर को नरेश बासंल व उसकी मां सत्या देवी ने ममता बासंल के साथ मारपीट की थी, जिसकी सूचना उसने अपनी मां को फोन पर दी थी। 

इसके बाद 20 सितंबर को जब मृतक के पिता सुबह 20 सितंबर को बेटी से मिलने के लिए उसके ससुराल पहुंचे तो घर पर ताला लगा हुआ था। जिसके कुछ समय बाद उन्हें पुलिस चौकी से फोन आया कि उनकी बेटी बठिंडा  के सिविल अस्पताल में दाखिल है। जब उन्होंने अस्पताल जाकर देखा तो उन्हें पता चला कि उनकी बेटी की मौत हो गई है। ममता के गले पर रस्सी के निशान थे, लेकिन वह आत्महत्या नहीं थी बल्कि नरेश बासंल, सत्य देवी , सुखप्रीत कौर द्वारा साजिश रची गई थी। इन 3 आरोपियों ने गला दबाकर ममता को मार डाला था और शक उन पर न आए इसलिए यह घिनौनी हरकत की थी। 

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर अजयपाल सिंह ने पीड़ित पिता के बयानों पर आरोपी पति,सास व प्रेमिका पर हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है और जल्द ही आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News