भयानक सड़क हादसा, छोटी बच्ची व महिला सहित 4 घायल

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 12:14 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): आज सुबह-सुबह स्थानीय शहर से नाभा जाने वाली मुख्य सड़क पर नाभा की ओर से आ रही एक स्विफ्ट कार की अज्ञात वाहन से टक्कर हो जाने से एक छोटी बच्ची व महिला सहित चार लोगों  के गंभीर रूप से घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है।

इस घटना की जानकारी देते हुए सड़क सुरक्षा बल के प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक जसविंदर सिंह ने बताया कि आज सुबह करीब 6 बजे नाभा की ओर से आ रही एक स्विफ्ट कार की विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन से सीधी टक्कर हो गई। और इस हादसे में कार में सवार गुरप्रीत सिंह पुत्र गोरा सिंह और गुरप्रीत सिंह की छोटी लड़की हरकीरत कौर निवासी गांव खडियाल, सेवक सिंह पुत्र जगजीत सिंह और सेवक सिंह की पत्नी सुखविंदर कौर निवासी गांव कोहरियां गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें एसएसएफ द्वारा इलाज के लिए भवानीगढ़ सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पटियाला रेफर कर दिया गया।

एसएसएफ कर्मचारियों ने बताया कि हादसे में घायल हुए सभी लोग घटना के बारे में नहीं बता पा रहे थे, लेकिन हादसे में घायल हुई 10 साल की बच्ची के बयान के मुताबिक, उसकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी थी‌। कर्मचारियों ने बताया कि रात को तेज हवा के कारण नाभा भवानीगढ़ रोड पर दुर्घटनास्थल पर एक पेड़ की शाखा टूट गई थी और भवानीगढ़ की ओर से जा रहे एक अज्ञात ट्रक के चालक ने ट्रक को इस शाखा से बचाने की कोशिश के दौरान दूसरी तरफ से नाभा की ओर से आ रही इस कार को टक्कर मार दी और मौके से ट्रक समेत फरार हो गया। उन्होंने कहा कि इस घटना की बाकी जांच पुलिस कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News