दोस्त के साथ मिल सगा भाई नाबालिगा बहन के साथ करता रहा दुराचार

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 08:14 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): इंसानियत को शर्मसार करने की घटना के तहत थाना मेहटियाना के अधीन आते एक गांव में सगे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिल अपनी सगी नाबालिगा बहन के साथ जबरन दुष्कर्म करने की वारदात को अंजाम दे रहे थे। मामले का खुलासा होने के बाद नाबालिगा के पिता की शिकायत पर मेहटियाना पुलिस ने तीनों ही आरोपियों सतविन्द्र सिंह के साथ सात उसके दोनों ही दोस्त मंजीत सिंह व साजन के खिलाफ धारा 342, 376 डी, 506 के साथ पॉस्को एक्ट के अधीन केस दर्ज किया है। शनिवार देर सायं मेहटियाना थाने में तैनात सब इंस्पैक्टर करतार सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले में 2 आरोपियों मंजीत सिंह व साजन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि सतविन्द्र सिंह मामला दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा है।

क्या है मामला
पुलिस के समक्ष दर्ज शिकायत के अनुसार मेहटियाना के एक गांव की रहने वाली नाबालिगा जब स्कूल जाने से मना करने लगी तो पिता ने कारण पूछा। नाबालिगा ने बाद में पिता को रोते हुए बताया कि जब आप लोग घर में नहीं होते तो भैया व उसके दोस्त उसके साथ गलत काम करते हैं। इस वजह से उसे दर्द महसूस हो रही है। अपनी मासूम बिटिया की बात सुन पिता ने फौरन ही मेहटियाना पुलिस के समक्ष मामले की शिकायत दर्ज करवा दी।

दोनों आरोपी पहुंचे जेल
सम्पर्क करने पर थाना मेहटियाना में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे सब इंस्पैक्टर करतार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस इस मामले में मंजीत सिंह व साजन को गिरफ्तार कर आज दोनों को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों को ज्युडीशियल रिमांड पर सैंट्रल जेल भेजने का आदेश दिया। पुलिस इस मामले के तीसरे आरोपी सतविन्द्र सिंह की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लेगी। इस बीच नाबालिगा का मैडीकल करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट आनी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News