मोहल्ले में गलत इरादे से पहुंचे नशेड़ी युवक की लोगों ने पेड़ से बांध की छित्तर परेड

punjabkesari.in Thursday, Feb 04, 2021 - 10:35 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): होशियारपुर-टांडा रोड के साथ लगते एक मोहल्ले में वीरवार सुबह 11 बजे के करीब मोहल्ले में गलत इरादे से पहुंचे बाइक सवार युवक का पीछा कर काबू करने के बाद पेड़ से बांध जमकर छित्तर परेड करनी शुरू कर दी। पेड़ से बंधे कथित तौर पर नशे में धुत युवक बार बार माफी मांग रहा था वहीं मोहल्ले के लोगों का आक्रोश इतना कि सभी उसकी जमकर पिटाई कर तेरहे। इसी दौरान मोहल्ले के आक्रोशित लोगों ने फोन पर इसकी सूचना थाना मॉडल टाऊन पुलिस को दे दी लेकिन मोहल्ले निवासियों का आरोप है कि पुलिस करीब 2 घंटे बाद मौके पर पहुंच आरोपी को हिरासत में ले पूछताछ के लिए थाने लेकर गई।

मोहल्ले में महिलाओं से गलत इरादे को लेकर पूछ रहा था अनर्गल बातें
वीरवार सुबह 11 बजे के करीब उक्त मोहल्ले के आक्रोशित निवासियों ने पुलिस को बताया कि बाइक पर सवार 2 युवक मोहल्ले में महिलाओं से पूछ रहा था कि मोहल्ले में गलत काम करने वाली महिला का घर कौन सा है। यही नहीं बार बार आरोपी युवक महिलाओं से गलत व अनर्गल बातें भी पूछ रहा था। युवकों की इस हरकत को देख मोहल्ले के लोग जिसमें भारी संख्या में महिलाएं भी शामिल थी ने दोनों युवकों को घेर लिया। इस दौरान एक आरोपी तो मौके से फरार हो गया लेकिन उसके साथी को मोहल्ले के लोगों ने काबू कर पिटाई करनी शुरू कर दी। लोगों ने उसका बिना नंबर वाली बाइक को कब्जे में ले आरोपी को रस्सी के सहारे पेड़ से बांध पुलिस को सूचना दे दी।

मैडीकल जांच के बाद पुलिस कर रही है मामले की जांच: इंस्पैक्टर करनैल सिंह
संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर करनैल सिंह ने बताया कि मुहल्ले के लोगों की तरफ से शिकायत मिलते ही ए.एस.आई.लखबीर सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गई थी। मोहल्ले के लोगों को भी पेड़ से बांध इस तरह पिटाई नहीं करनी चाहिए थी। हिरासत में लिए आरोपी नशे के हालत में होने की सिकायत के बाद देर सायं आरोपी का मैडीकल जांच करवा ली गई है। मोहल्ले के लोगों की तरफ से मिली लिखित शिकायत मिलने के बाद अब पुलिस इस मामले में आरोपी के खिलाफ बनती कार्रवाई करने जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mohit

Recommended News

Related News