होशियारपुर में बाप-बेटे की हत्या का मामला, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 02:33 PM (IST)

होशियारपुर : करवाचौथ के दिन होशियारपुर में रात के समय पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उक्त भयावह घटना चक्कोवाल ब्राह्मणा गांव में घटी। मृतकों की पहचान अमरजीत सिंह और कश्मीर सिंह के रूप में हुई। पूर्व सरपंच के पति और ससुर की हत्या के मामले में अब पंजाब पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। एस.एस.पी. सुरिंदर लांबा ने कहा कि डबल मर्डर करने वाले 2 आरोपियों की पहचान कर ली गई है जबकि सी.सी.टी.वी. के आधार पर बाकी की तलाश जारी है। वहीं, परिवार का कहना है कि करीब 7-8 हमलावरों ने 6 राउंड फायरिंग की है, इस दौरान दो बच्चे भी घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उल्लेखनीय है कि अमरजीत सिंह के भाई के घर एक नवजात शिशु का जन्म हुआ है और नवजात शिशु का हाल जानने और परिवार के लिए रोटी लेकर अमरजीत सिंह अपने पिता कश्मीर सिंह के साथ कार में बैठकर अस्पताल आये थे। बाहर निकलते ही अज्ञात लोगों ने उन पर फायरिंग कर दी।

hoshiarpur incident

पुरानी रंजिश के कारण दिया घटना को अंजाम

अमरजीत की पत्नी गांव की सरपंच रह चुकी हैं। अमरजीत और कश्मीर सिंह का किसी से सरपंची को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए होशियारपुर सिविल अस्पताल भेज दिया है। अमरजीत के साले मंगा ने बताया कि अमरजीत के भाई को एक दिन पहले बेटा हुआ था। पूरा परिवार अस्पताल में था। अमरजीत और कश्मीर भी उनसे मिलने अस्पताल आए। जैसे ही दोनों अस्पताल से बाहर निकले तो आरोपी पहले से ही उनका इंतजार कर रहे थे। बदमाशों ने उनकी कार पर गोलियों की बारिश कर दी। पड़ोसियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद डॉक्टरों ने शुरुआती इलाज के बाद उन्हें जालंधर के अस्पताल रेफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। अमरजीत के साले मंगा ने बताया कि घटना रात आठ बजे की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News