Jalandhar : पति का घिनौना कारनामा, परिवार संग मिलकर गर्भवती पत्नी पर ढाया कहर

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 05:45 PM (IST)

जालंधर : जालंधर में ससुराल पक्ष का एक बड़ा ही घिनौना कारनामा सामने आया हैं, जहां अपनी गर्भवती बहू से मारपीट की गई। घटना इश्र नगर की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पति ने अपने परिवार के साथ मिलकर अपनी गर्भवती पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की। इस दौरान पीड़िता बड़ी ही मुश्किल से अपने मायके परिवार के पास पहुंची और उन्हें पूरा मामला बताया। 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता आरती की शादी एक साल पहले बस्ती बावा खेल के कमल कुमार के साथ हुई अरेंज मैरिज हुई थी और अब वह उसे छोड़ना चाहता है। उसने बताया कि पिछले बुधवार को उसकी मां की मौत हो गई थी जिस कारण मायके में थी। उसने बताया कि जब अपने ससुराल लौटी तो आज सुबह उसके पति ने अपने परिवार सहित उससे मारपीट करनी शुरू कर दी। उसने बताया कि पहले भी वह उससे मारपीट करते थे लेकिन इस बार उन्होंने हद ही पार कर दी। पीड़िता ने बताया कि वह गर्भवती है।

मारपीट की दौरान उसकी दिवंगत मां को भी बुरा भला कहा गया। ससुराल पक्ष उसे बार-बार गर्भपात करवाने के लिए कह रहा है। उसके विरोध करने पर उससे मारपीट की जा रही है। पीड़िता ने बताया कि पहले भी एक बार उसका गर्भपात करवा चुके हैं। उसने बताया कि वह जल्द ही जालंधर सिटी पुलिस को उक्त मामले की शिकायत दर्ज करवाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News