पत्नी का गला घोट कर कत्ल करने के बाद पति ने की आत्महत्या, वीडियो वायरल होने पर खुला नया राज

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 03:23 PM (IST)

कपूरथला (भूषण /मल्होत्रा): अपनी पत्नी का गला घोट कर कत्ल करने के बाद खुद पानी की टंकी पर चढ़ कर छलांग मार खुदकुशी करने वाले पति की तरफ से वीडियो वायरल की गई थी। इसी वीडियो के आधार पर नया भेद खुलने दौरान थाना सी.टी. कपूरथला की पुलिस ने धारा 306 में एक ओर आरोपी को नामजद किया है। 

PunjabKesari

अब इस मामले में नामजद आरोपियों की संख्या 5 हो गई है। जानकारी देते डीएसपी सब -डिवीज़न सुरिन्दर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को राज कुमार पड्डा नामी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी प्रिया का गला घोट कर कत्ल करने के बाद खुद पानी की टंकी पर चढ़ गया था, जिस दौरान उसने वीडियो वायरल कर कुछ व्यक्तियों को अपनी मौत के लिए ज़िम्मेदार ठहराया। जिस दौरान कत्ल मामले में आरोपी राज कुमार पड्डा ने खुदकुशी कर ली थी। पुलिस को तलाशी में एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिस पर पुलिस ने मायके परिवार से संबंधी 4 व्यक्तियों खिलाफ धारा 306 के अंतर्गत मामला दर्ज किया था। 

इस दौरान टंकी पर चढ़े राज कुमार ने लगातार वीडियो वायरल कर अमित बेरी पुत्र देस बेरी का नाम लिया था। जिसके आधार पर पुलिस ने वीडियो को अपने कब्ज़े में लेकर जांच के बाद अमित बेरी को मामले में नामजद कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News