रूह कंपा देने वाली घटना: पहले पत्नी का घोटा गला, फिर लाश को लगा दी आग

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 06:26 PM (IST)

बंगा (चमन लाल /राकेश अरोड़ा): पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंधों के शक पर उसका गला दबा कर हत्या करने के बाद घर में उसकी लाश को आग लगा देने  का मामला सामने आया है। इसमें पुलिस ने आरोपी पति को काबू कर उसके विरुद्ध मामला दर्ज़ कर लिया है। इस संबंधी पुलिस को दी शिकायत में जीआर इंफ़्रा प्रोजैक्ट लिम. कंपनी के सहायक जनरल मैनेजर ने बताया कि उनकी कंपनी रूपनगर से लेकर फगवाड़ा तक बनने वाले नेशनल हाईवे के अधीन बंगा में बन रहे ऐलीवेटिड रोड का निर्माण कर रही है और उनकी कंपनी का दफ्तर माहलो जिला शहीद भगत सिंह नगर में है। 

उन्होंने बताया कि अनिल कुमार विश्वकर्मा पुत्र विश्वनाथ निवासी मध्य प्रदेश 10 साल से उनकी कंपनी में सहायक मैनेजर है। गत 7 फरवरी को वह मेरठ से परिवार सहित यहां आया था। वह बंगा में एन.आर.आई. कॉलोनी में एक किराए के मकान में रह रहा था। उन्होंने बताया कि अनिल कुमार ने अपनी फेसबुक आई.डी. पर अपनी पत्नी के लिए कुछ लिखा हुआ था और उन्होंने उसको ऐसा लिखने के बारे पूछा और कहा कि- क्या बात हुई? तो उसने कहा कुछ नहीं घरेलू मसला है। 

ये भी पढ़े: पत्नी के इस शर्मनाक काम को देखकर पति ने किया Suicide, आधा दर्जन के खिलाफ दर्ज हुआ केस
उसके उपरांत उसने फेसबुक पर वह पोस्ट भी हटा दी। उन्होंने बताया कि बीती देर शाम 8:30 बजे अनिल कुमार अपने तीन बच्चों को साथ लेकर कंपनी के माहलों स्थित कैंप में खाना खाने के लिए आया लेकिन उसकी पत्नी उस समय उसके साथ नहीं थी। इस पर उन्हें शक हुआ और उन्होंने उससे पूछा कि उसकी पत्नी खाना खाने क्यों नहीं आई जिसका उसके कोई जवाब नहीं दिया।

उन्होंने इस संबंधी अपने सीनियर हैड सुशील कुमार निवासी ढिल्लवां के साथ बातचीत की और वह दोनों बंगा में बन रहे रोड साईड के काम को देखने के लिए आ गए। उन्हें अनिल कुमार वहां मिला और एक बार फिर से अनिल कुमार से उसकी पत्नी के बारे पूछा तो उसने कहा कि उसकी पत्नी अनुपमा का चरित्र ठीक नहीं है और मेरठ में उसकी किसी दूसरे व्यक्ति से संबंध है। वह व्यक्ति उसकी गैर हाज़िरी में उसकी पत्नी को मिलता है। इस बारे में आज शाम उसकी पत्नी ने अपनी गलती मानते हुए उसको सब कुछ बता दिया जिसको वह बर्दाश्त नहीं कर सका। एेसे में उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी का गला घोट कर उसको मार दिया है और घर में ही उस पर कंबल डालकर उसको आग लगा दी है। वह किराए के घर पहुंचे तो ताला खोल कर अंदर देखा तो उसकी पत्नी की लाश जल रही थी।

जिसके चलते उन्होंने इसकी जानकारी बंगा पुलिस को दी और सूचना मिलते ही थाना सिटी के एस.एच.ओ. समेत पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गए और आरोपी अनिल कुमार को काबू कर उसकी पत्नी की अर्धजली लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। आरोपी पति के खिलाफ भी मामला दर्ज़ कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News