पति के Suicide Note ने खोला आत्महत्या का राज, इस हालत में मिली थी लाश

7/29/2021 11:42:27 AM

गिद्दड़बाहा (चावला): आज सुबह भारू रोड स्थित नई दाना मंडी में एक व्यक्ति की तरफ से खुदकशी किए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय दाना मंडी में सदिंग्ध हालत में पड़े एक व्यक्ति को विवेक आश्रम के एंबुलेंस चालक मंगा सिंह ने सिविल अस्पताल गिद्दड़बाहा में पहुंचाया, जहां ड्यूटी पर मौजूद डा. मयंक ने बताया कि उक्त व्यक्ति की तरफ से कोई कीटनाशक स्प्रे पी हुई थी। जब उसे अस्पताल लाया गया तो उसकी मौत हो चुकी थी।

PunjabKesari

उधर इस संबंधी जानकारी देते इंस्पेक्टर हरजीत सिंह मान ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि एक नौजवान ने अनाज मंडी में कोई जहरीली दवा पी कर खुदकशी कर ली है। जांच के दौरान मृतक व्यक्ति की जेब से सुसाइड नोट मिला है, जिसके अनुसार मृतक की पहचान रेशम सिंह पुत्र जगजीत सिंह गांव बबान्या के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक का अपनी पत्नी सुखबीर कौर के साथ झगड़ा रहता था, जिससे परेशान होकर रेशम सिंह ने खुदकशी कर ली है। 

इंस्पेक्टर हरजीत सिंह ने बताया कि मृतक के पिता जगजीत सिंह के बयानों पर मृतक रेशम सिंह की पत्नी सुखबीर कौर के अलावा उसके साले सचवीर सिंह और अमनदीप सिंह पुत्र जसवंत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static