अगर खट्टर ने सच में बात करनी होती तो मेरे मोबाइल पर करता कॉलः कैप्टन

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 09:55 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने हरियाणा में उनके सहकर्मी द्वारा जारी किए कॉल रिकॉर्ड को पूरी तरह से रद्द कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अपने ही सरकारी रजिस्टर का पेज दिखाने से मनोहर लाल खट्टर के झूठों पर पर्दा नहीं पड़ सकता और अगर वह सच में संपर्क करना चाहते थे तो वह मुझे फोन पर कॉल कर सकते थे।

खट्टर द्वारा अपने दावे सिद्ध करने के लिए की गई कोशिशों को रद्द करते हुए कैप्टन ने कहा कि कॉल रिकॉर्ड की कापियां जिनमें हरियाणा के मुख्यमंत्री के ऑफिस द्वारा उनके साथ संपर्क करने की कोशिशों को दर्शाने का प्रयास किया गया है, जारी करने से खट्टर की ड्रामेबाजी का ओर भी अधिक पर्दाफाश हुआ। मुख्यमंत्री कैप्टन ने कहा, ''अगर खट्टर के ऑफिस द्वारा मेरे निवास पर कॉल की भी गई थी तो यह कॉल एक अटेंडेंट को ही क्यों की गई। मेरे साथ संपर्क कायम करने के लिए आधिकारिक तरीके का इस्तेमाल क्यों नहीं किया गया?

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार के शीर्ष अधिकारी जिनमें मुख्य सचिव और डी.जी.पी. स्तर के अधिकारी शामिल हैं, किसान मुद्दे पर पिछले कई दिनों से दोनों तरफ से एक-दूसरे के संपर्क में हैं, इनमें से किसी अधिकारी ने किसी भी मौके पर मेरे साथ बात करने के बारे में खट्टर की इच्छा के बारे में नहीं बताया। कैप्टन ने कहा कि बीते समय में खट्टर ने मेरे साथ संपर्क करने के लिए कितनी बार अटेंडेंट वाले चैनल का इस्तेमाल किया? उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री को झूठ बोलना बंद करने के लिए कहा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News