दोहरे आत्महत्या मामले में आई.जी. बार्डर रेंज का सख्त एक्शन, पुलिस को कार्यवाही में तेजी लाने के निर्देश

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 01:10 PM (IST)

अमृतसर (इंद्रजीत): विक्रमजीत सिंह और उसकी पत्नी के दोहरे आत्महत्या मामले में आई.जी. बॉर्डर रेंज सुरिन्दरपाल सिंह परमार को जांच की सौंपी जिम्मेदारी उपरांत गिरफ्तार की गई सब-इंस्पेक्टर सन्दीप कौर को जेल भेजने उपरांत उसके साथ मिले हुए दुसरे आरोपियों को भी गिरफ्तार करने की मांग संबंधी पीड़ित परिवार आज दोपहर आई.जी. बार्डर रेंज को मिला और परिवार ने परमार से पुलिस जांच में तेजी लाने की मांग की।

पीड़ित परिवार में मृतक की बहन, उसका पिता, बेटी और मनदीप सिंह मन्ना भी थे। पीड़ित परिवार ने परमार को बताया कि इस मामले में कुछ और लोग भी हैं, जो महिला पुलिस अधिकारी का साथ दे रहे थे और वह पकड़े नहीं जा रहे है और वह अभी भी घूम रहे है। उन्होंने कहा कि कुछ पुलिस अधिकारी और कर्मचारी आरोपियों को बचाने में लगे हुए हैं। 

पीड़ित परिवार को परमार ने भरोसा दिया कि मामले की जांच जल्द पूरी कर बाकी आरोपियों को भी जल्दी गिरफ़्तार किया जाएगा। उन इस संबंधी एस.एस.पी. देहाती ध्रुव दहआ को भी कार्यवाही करने के निर्देश देते कहा कि पुलिस इस मामले में किसी भी तरह की ढील न दिखाए और फरार आरोपियों की काल डिटेल निकाल कर उनकी लोकेशन को ट्रेस किया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News