थाईलैंड से पंजाब लाकर लड़कियों से करवाते थे गंदा धंधा, ऐसे खुली पोल

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 11:08 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): कमिश्नरेट पुलिस ने रणजीत एवेन्यू में चल रहे अवैध स्पा सैंटर का पर्दाफाश किया है जिसमें पुलिस ने स्पा सैंटर के मैनेजर सहित थाईलैंड से लाई गई दो विदेशी लड़कियों को गिरफ्तार किया। यह खुलासा एसीपी नार्थ वरिंदर सिंह खोसा ने एक पत्रकार सम्मेलन के दौरान किया। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर स्पा सैंटर पर छापामारी की गई थी जिसके बाद उसके मैनेजर लखविंदर सिंह उर्फ सैम सहित मूल रूप से थाईलैंड की रहने वाली 2 विदेशी लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

दी ग्रैंड स्पा में की गई छापामारी
रणजीत एवेन्यू बी ब्लॉक स्थित दी ग्रैंड स्पा सैंटर का मालिक निखिल भट्टी निवासी लोहारका रोड अपने मैनेजर लखविंदर सिंह के साथ मिलकर थाईलैंड से लड़कियां लेकर आते हैं और उनके पासपोर्ट व अन्य कागजात जब्त कर उनसे अवैध धंधा करवाते हैं। सैंटर पर छापामारी कर तीन को गिरफ्तार किया गया।

ई-वीजा पर लाई जाती है लड़कियां
ए.सी.पी. नार्थ ने बताया कि कागजातों की जांच करने के बाद पता चला कि थाईलैंड के शहर बैंकॉक की रहने वाली दोनों लड़कियों को ही वीजा पर भारत लाया गया था, बिना वर्क परमिट के दोनों दी ग्रैंड स्पा सैंटर पर काम कर रही थी और इनके मालिक उनसे अवैध धंधा करवा रहे थे।

अमृतसर के कई स्पा सैंटर पर भी हो सकती है कार्रवाई
ए.सी.पी. ने बताया कि अमृतसर में चल रहे अन्य स्पा सैंटर पर भी जल्द कार्रवाई हो सकती है, अगर किसी स्पा सैंटर पर बिना परमिट विदेशी लड़कियां काम करती हुई पाई गई तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News