सरकारी बसों में सफर करने वालों के लिए जरूरी खबर

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 05:06 PM (IST)

लुधियाना (मोहिनी): पंजाब रोडवेज पनबस और पीआरटीसी कांटेक्ट वर्कर यूनियन पंजाब की ओर से 8, 9 व 10 जून को हड़ताल पर जाने का ऐलान किया गया है। जिस कारण सरकारी बसों में सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

इस सबंध में सरकारी ट्रांसपोर्ट विभाग  और अपने रोजगार प्रति चिंता जाहिर करते हुए राज्य प्रधान रेशम सिंह गिल, महासचिव शमशेर सिंह ढिल्लो, हरकेश कुमार विकी, बलजीत सिंह रंधावा, बलजिंदर सिंह बराड़ ने कहा कि पिछले महीने 1 मई को पंजाब सरकार को अपनी मांगों संबंधी पत्र भेजा था जिसमें उनकी मांगों पर विचार करने के लिए कहा गया था । उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्ट मंत्री के साथ यनियन की हुई बैठक में अपनी मांगों के प्रति चर्चा की और अधिकारियों द्वारा मचाई गई लूट खसूट के बारे में अवगत करवाया।

यूनियन के पदाधिकारियों ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने सत्ता संभालने से पहले कच्चे कर्मचारियों को पक्का करना, सरकारी ट्रांसपोर्ट चलाने की बात की थी लेकिन सरकार द्वारा किए वायदे अब झूठे नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब रोडवेज पनबस/पीआरटीसी कांट्रेक्टर यूनियन द्वारा हड़ताल करने का फैसला किया गया है। अगर राज्य सरकार ने यूनियन की मीटिंग बुलाकर कोई समाधान नहीं निकाला तो वह 6 जून को गेट रैली करके 8,9 व 10 जून को पनबस/पीआरटीसी का मुकम्मल चक्का जाम करके हड़ताल करेंगे और मुख्यमंत्री पंजाब के निवास का घेराव करके रोष प्रदर्शन करेंगे। अगर इस हड़ताल में उन्हें कोई जानी-मानी नुकसान हुआ तो उसकी जिम्मेवारी पंजाब सरकार और उच्च अधिकारियों की होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News