पंजाब बंद को लेकर दो फाड़ हुआ वाल्मीकि समाज, छिड़ा यह विवाद

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 08:46 PM (IST)

अमृतसरः पंजाब बंद के ऐलान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बंद को लेकर वाल्मीकि समाज दोफाड़ हो गया है। वाल्मीकि समुदाय अमृतसर टीम की तरफ से पंजाब बंद की कॉल को वापस लेने का फैसला लिया गया है, जबकि दूसरी तरफ जालंधर टीम से टाइगर फोर्स आल इंडिया प्रैजीडैंट अजय खोसला व वाइस वाइस प्रैजीडैंट विक्की ने कहा है कि हर हाल में पंजाब बंद किया जाएगा। 

वहीं पंजाब सरकार की वाल्मीकि संगठनों के साथ हुई बातचीत के बाद कल के बंद का आह्वान स्थगित कर दिया जा सकता है क्योंकि वाल्मीकि समुदाय की मांगों को लेकर पंजाब सरकार ने गंभीरता दिखा दी है, जिसके चलते उम्मीद लगाई जा रही है कि कल पंजाब बंद के ऐलान को टाला जा सकता है। 

बताया जा रहा है वाल्मीकि संगठनों की मुख्यमंत्री भगवंत मान से बात हो चुकी है, जिससे स्पष्ट संकेत हैं कि वाल्मीकी समुदाय के नेता कल का बंद टाल सकते हैं। अमृतसर के डीसी हरप्रीत सिंह सूदन द्वारा वाल्मीकी संगठनों के नेताओं को आश्वासन दिया और कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों ने वाल्मीकी संगठन के नेताओं को मुख्यमंत्री भगवंत मान से बात भी करवाई है, जिससे स्पष्ट संकेत हैं कि वाल्मीकी समुदाय के नेता कल का बंद टाल सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News