अहम खबर: पंजाब सरकार ने सहकारी बैंकों में नई भर्तियों की घोषणा की

10/14/2021 6:09:23 PM

चंडीगढ़: उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा द्वारा पंजाब राज्य सहकारी बैंक चंडीगढ़ तथा पंजाब के राज्य  केंद्रीय सहकारी बैंको में सहायक मैनेजर से मैनेजर और मैनेजर से वरिष्ठ मैनेजर तक कुल 214 पदोन्नति की गई है। इसके साथ ही सहकारी बैंकों में 856 नए पदों पर भर्ती करने का निर्णय लिया गया है। उपमुख्यमंत्री रंधावा जिनके पास सहकारिता विभाग भी है उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि सहकारिता लहर को ओर मजबूत करने के लिए सहकारी विभाग को मजबूत किया जा रहा है।

इसके तहत सहकारी बैंकों को कमर्शियल बैंकों के साथ मुकाबले बनाने की दृष्टि से इन बैंकों में कार्यरत कर्मचारियों की पदोन्नति की लंबे समय से लंबित मांग को ध्यान में रखते हुए 214 पदोन्नतियां की गई हैं। इन में 159 सहायक मैनेजर को मैनेजर तथा 55 मैनजरों  वरिष्ठ मैनेजर के रूप में पदोन्नत किया गया है। सहकारी बैंकों का रही नए पदों पर भर्ती बारे जानकारी देते रंधावा ने कहा कि प्रदेश में सहकारी बैंक की 820 शाखाओं को अधिक कुशलता से चलाने और ग्राहकों को समय पर और बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए कुल 856 पदों की नई भर्ती की शुरू की गई प्रक्रिया जल्द ही पूरी की जाएगी।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सहकारिता विभाग राज्य की जनता से सीधा जुड़ा हुआ है। सहकारी क्षेत्र कृषि और ग्रामीण क्षेत्र की रीढ़ है जिसके लिए सहकारी विभागों को  मजबूत करने के निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। रंधावा ने कहा कि सहकारी विभाग को समय का साथी बनाने के लिए राज्य सरकार पूरी तरह वचनबद्ध है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

static