बेरहमी की हदें पार, ससुराल पक्ष ने बहू सहित उसके परिवार के साथ की यह हरकत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 01:02 PM (IST)

बधनी कलां (बब्बी): गांव रनियां में एक विवाहिता को बेरहम ससुराल परिवार द्वारा बेरहमी से पीटने और उसके माता-पिता के साथ हैरानीजनक काम करने का मामला सामने आया है। इस पर बधनी कलां पुलिस की ने बड़ी कार्यवाही करते हुए ससुराल परिवार के 4 सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पता चला है कि पीड़ित लड़की का गांव रनियां की पंचायत के मैंबर ठेकेदार हरबंस सिंह के बेटे जैदीप सिंह के साथ विवाह हुआ था। बीते दिन जब उससे मारपीट की जा रही थी तो उसने अपने माता-पिता को फोन कर दिया।

यह भी पढ़ेंः 'मिशन दोआबा': केजरीवाल ने इस स्कीम की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया की शुरू

जब उसके माता-पिता अपनी बेटी के पास पहुंचे तो ठेकेदार हरबंस सिंह और उसके परिवारिक सदस्यों ने उन्हे अपने घर में बंदी बना लिया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उन्हें बाहर निकाला। इस घटना संबंधी पीड़ित लड़की कोमलप्रीत कौर बेटी सुखविंदर सिंह ने बताया कि उसका विवाह तकरीबन 7 वर्ष पहले जैदीप सिंह के साथ हुआ था। उसके दो बच्चे भी हैं पर उसका पति नशे का आदी है और मारपीट करता है। कई बार परेशान होकर वह अपने मायके भी आ चुकी है पर पंचायत में दोबारा गलती न करने की बात कह कर ससुराल वाले उसे घर ले जाते पर बाद में फिर वही कुछ शुरू हो जाता था।

यह भी पढ़ेंः ओमीक्रोन प्रभावित देशों से आए यात्रियों के लिए सेहत विभाग ने किए यह प्रबंध

पीड़िता ने बताया कि नशे की पूर्ति के लिए उसका पति उसे मायके से पैसे लाने के लिए परेशान करता था। जब वह मायके से पैसे नहीं ला सकी तो उसने 1 दिसंबर को पूरी रात बेरहमी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब अगले दिन माता-पिता आए तो पति, सास, ससुर समेत अन्य परिवारिक सदस्यों ने उनके साथ गाली-गलौच और धक्का मुक्की करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं उसके माता-पिता को घर में बंदी भी बना लिया गया जिस उपरांत उसके पिता ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उन्हें बाहर निकाला। इसके बाद लड़की को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल दाखिल करवाया गया।

यह भी पढ़ेंः अमृतसर पहुंचे CM चरणजीत चन्नी, लिया सरकारी स्कूल का जायजा

मामले की जांच कर रहे थानेदार दिलबाग सिंह ने बताया कि पीड़िता लड़की द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर जैदीप सिंह पुत्र हरबंस सिंह, हरबंस पुत्र भाग सिंह, जसवीर कौर पत्नी ठेकेदार हरबंस सिंह और वीरपाल कौर पत्नी तरसेम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। थानेदार दिलबाग सिंह ने बताया कि आरोपियों को काबू करने के लिए कार्यवाही की जा रही है और बहुत जल्द उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News