ससुराल घर में दामाद को तेजधार हथियारों के साथ काटा, मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 01:30 PM (IST)

वलटोहा(गुरमीत,बलजीत सिंह): वलटोहा में एक व्यक्ति का तेजधार हथियारों के साथ बेरहमी के साथ कत्ल किए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। वारदात सम्बन्धित सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी देते सब डिविजन भिक्खीविंड के डी.एस.पी. राजबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को कश्मीर सिंह पुत्र जग्गा सिंह निवासी वलटोहा ने बताया कि उसका जमाई संतोख सिंह निवासी मुठियांवाला पिछले 7-8 साल से हमारे पास ही गांव वलटोहा में अपने परिवार समेत रह रहा था। बीती 24 जून की रात सारा परिवार अपने कमरों में सोया हुआ था जबकि संतोख सिंह हर रोज की तरह अपने नए बने घर के वेहड़े में सोया था। रात करीब पौने 2 बजे घर में रखे कुत्ते ने भौंकना शुरू कर दिया और जब हम उठ कर बाहर आए तो देखा कि संतोख सिंह खून के साथ लथपथ हुआ पड़ा था और उसकी मौत हो चुकी थी। 

PunjabKesari

डी.एस.पी. राजबीर सिंह ने बताया कि मृतक की लाश कब्जे में लेकर कश्मीर सिंह के बयानों पर थाना वलटोहा में मुकदमा नंबर 93 धारा 302/34 आई.पी.सी. के अंतर्गत केस दर्ज कर दिया है और लाश पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पट्टी भेज दी है। उन्होंने बताया कि मामले की गहराई के साथ जांच की जा रही है और जल्दी से जल्दी दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News