Indian Railways: इस रूट पर  कई Trains रद्द, कुछ डायवर्ट, रेलवे ने जारी की लिस्ट

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 10:50 AM (IST)

फिरोजपुर (मल्होत्रा): रेल विभाग द्वारा अंबाला कैंट-दिल्ली रेल सैक्शन के मध्य किए जा रहे काम के चलते फिरोजपुर मंडल की 6 रेलगाडिय़ां प्रभावित होंगी। उत्तर रेलवे मुख्यालय की ओर से जारी सूचना के अनुसार विभाग द्वारा तारोई-भैनी खुर्द स्टेशनों के  मध्य 12 फरवरी को पुल की रिपेयर का काम किया जा रहा है। 

इसके चलते नई दिल्ली-जालंधर के मध्य चलने वाली गाड़ी संख्या 14681 रविवार को रद्द रहेगी। इसके अलावा अमृतसर-नई दिल्ली एक्सप्रैस को अंबाला कैंट  से आगे रद्द करते हुए यहीं से वापस लौटाया जाएगा। अमृतसर-बांद्रा टर्मिनल्ज के मध्य चलने वाली पश्चिम एक्सप्रैस को 105 मिनट की देरी, अमृतसर-कटिहार के मध्य चलने वाली आम्रपाली एक्सप्रैस को 90 मिनट की देरी से, पठानकोट-दिल्ली एक्सप्रैस को 75 मिनट की देरी और पठानकोट-दिल्ली एक्सप्रैस को 60 मिनट की देरी से चलाया जाएगा। 

6 दिन प्रभावित  रहेगा साहनेवाल-अमृतसर रेल रूट
रेल विभाग की ओर से साहनेवाल-अमृतसर रेल रूट पर विभिन्न स्थानों पर किए जाने वाले कार्य के कारण इस ट्रैक पर चलने वाली गाड़ी संख्या 19225-19226 को रूट बदल कर निकाला जाएगा। ब्यास-बुटारी, टांगड़ा-जंडियाला और जंडियाला-मानांवाला स्टेशनों पर विभिन्न दिनों पर आवश्यक काम किए जा रहे हैं। इसके चलते 16, 20, 23, 27 फरवरी, 2 मार्च और 6 मार्च को उक्त दोनों ट्रेनों को जालंधर सिटी से मुकेरियां के रास्ते पठानकोट निकाला जाएगा। इन ट्रेनों का ब्यास, अमृतसर, वेरका, बटाला, धारीवाल, गुरदासपुर स्टेशनों पर ठहराव नहीं होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News