हादसे ने छीनीं खुशियां, पिता की आंखों के सामने इकलौते बेटे की तड़प -तड़प कर निकली जान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 06, 2021 - 11:40 AM (IST)

जालंधरः ट्रांसपोर्ट नगर चौक में तेज रफ़्तार ट्रैक्टर -ट्राली के कारण एक पिता के सामने ही उसके इकलौते बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा गत देर रात उस समय हुआ, जब पिता-पुत्र एक्टिवा पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। हादसे के बाद ट्रैक्टर -ट्राली चालक मौके से फ़रार हो गया। मृतक की पहचान सेमसन (16) पुत्र नरेश कुमार निवासी आदमपुर के रूप में हुई है।

थाना नंबर 8की पुलिस को दी शिकायत में नरेश कुमार ने बताया कि छुट्टी के बाद वह अपने इकलौते बेटे सेमसन के साथ घर जा रहा था। नरेश एक्टिवा चला रहा था, जबकि उसका बेटा पीछे बैठा था। उसने कहा कि जैसे ही एक्टिवा ट्रांसपोर्ट नगर चौक के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रैक्टर -ट्राली ने उसकी एक्टिवा को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद दोनों पिता -पुत्र सड़क के बीच गिर गए और इसी दौरान ट्राली का टायर सेमसन के सिर पर चढ़ गया, जिसके साथ उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर -ट्राली चालक फ़रार हो गया।

मौके पर पहुंची थाना 8 की पुलिस ने नौजवान की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया था। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर -ट्राली चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी पहचान करनी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News