अप्रैल तक नहीं तैयार हो पाएगा जालंधर कैंट का आधुनिक रेलवे स्टेशन, जानें कब होगा पूरा

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 11:19 AM (IST)

जालंधर : केन्द्र सरकार द्वारा 98 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जा रहा जालंधर कैंट का आधुनिक रेलवे स्टेशन को अप्रैल माह तक पूरी तरह से तैयार कर जनता को समर्पित कर दिया जाएगा लेकिन रविवार को इस स्टेशन का दौरा करने पर पता चला कि इसका काफी काम अभी अधूरा पड़ा हुआ है, जिसे देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इसका काम मुकम्मल तौर पर पूरा करने में अभी काफी समय लग सकता है।

यह भी पढ़ें : बच्ची के सिर के ऊपर से गुजरा टायर, मां के सामने बेटी का सिर हुआ दो फाड़

अब इसी तेजी से काम जारी रहा तो फिर भी सितंबर माह से पहले यह पूरा नहीं हो पाएगा। रेलवे द्वारा यह कोशिश जरूर की जा रही है कि स्टेशन का जितना हिस्सा तैयार हो चुका है, उसे जल्द से जल्द शुरू कर दिया जाए ताकि रेल यात्रियों को कुछ राहत मिल सके। हालांकि 400 से अधिक मजदूर इस स्टेशन के नव निर्माण के लिए काम कर रहे हैं। होली के कारण रविवार को पूरी तरह से काम बंद था और बताया जा रहा था कि सोमवार को भी मजदूर होली पर्व के कारण छुट्टी ही करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : Canada गए पंजाबी की दर्दनाक हादसे में मौ+त, परिवार में मची चीख-पुकार

स्टेशन का काम चलता होने के कारण विशेषकर यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। वह इधर-उधर भटकते आम देखे जा सकते हैं और सफाई व्यवस्था का भी बुरा हाल है। लोगों के स्टेशन पर आने-जाने के लिए अभी तक कोई एक रास्ता भी पूरी तरह से तैयार नहीं किया गया है। टिकट की बुकिंग करवाने वाले यात्रियों को भी पता नहीं चलता कि उन्होंने किस तरफ जाना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News