हाई वोल्टेज की तारों की चपेट में आया ट्रक,चालक की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 05, 2018 - 07:28 AM (IST)

जालंधर (वरुण): लोगों की शिकायत के बावजूद पावरकॉम की लापरवाही 26 साल के ट्रक चालक सन्नी पुत्र सुच्चा सिंह निवासी सम्मीपुर की जिंदगी ले गई। लद्देवाली रोड पर स्थित कोहिनूर एन्क्लेव के पास लटक रही हाई वोल्टेज की तारों कारण ट्रक में करंट आ गया, जिसकी चपेट में आकर ड्राइवर की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सन्नी ईंटों से भरा ट्रक लेकर कोहिनूर एन्क्लेव से निकल रहा था कि ट्रक हाई वोल्टेज की तारों की चपेट में आ गया जिससे ट्रक में करंट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की सूचना पर थाना रामा मंडी की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बिजली की सप्लाई बंद की व शव को बाहर निकाल कर ट्रक मालिक को सूचना दी। कुछ ही समय बाद सन्नी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। स्थानीय निवासियों शमशेर सिंह, जसवीर सिंह, अरुण कुमार, हरपाल सिंह आदि ने बताया कि उन्होंने कई बार पावरकॉम को शिकायत देकर तारें ऊंची करने को कहा लेकिन पावरकॉम की लापरवाही कारण उक्त ट्रक चालक की मौत हो गई। लोगों ने पावरकॉम के खिलाफ प्रदर्शन कर मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग की है। इस संबंधी जे.ई. निर्मल सिंह का कहना है कि तारें 220 के.वी. की होने के कारण ज्यादा ऊंची नहीं की जा सकतीं लेकिन ऐसा हादसा दोबारा न हो इसके लिए उचित प्रबंध किए जाएंगे।

एक्सेलरेटर पर पैर आ जाता तो हो सकता था बड़ा हादसा
जिस समय यह हादसा हुआ उस समय वहां स्थानीय लोगों का काफी आना-जाना लगा था तथा जब सन्नी के ट्रक में करंट आया अगर उस समय उसके पैर से एक्सेलरेटर दब जाता तो ट्रक बेकाबू होकर लोगों पर चढ़ सकता था व एक बड़ा हादसा हो सकता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News