गेहूं से भरे ट्रकों में लगी आग, चालकों ने भागकर बचाई अपनी जान

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 06:49 PM (IST)

बटाला- आज बटाला-गुरदासपुर जी.टी. सतकोहा मोड़ पर एक किसान द्वारा सड़क किनारे लगाई गई आग ने गेहूं से लदे दो ट्रकों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे एक ट्रक गेहूं के साथ बुरी तरह जलकर राख में तब्दील हो गया, जबकि दूसरा भी आग की चपेट में आ गया।

बता दें कि किसानों द्वारा लगातार लगाई जा रही आग के कारण आए दिन ऐसे हादसे हो रहे हैं, क्योंकि पिछले दिनों जहां किसान द्वारा लगाई गई आग के कारण सड़क पर फैले धुएं के कारण एक परिवार के तीन लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे, वहीं आज छीना रेतवाला स्थित गोदामों में गेहूं से भरे ट्रक गेहूं उतारने के लिए लंबी कतार में खड़े थे, जिसके चलते  सतकोहा मोड़ के पास एक किसान के खेत में लगी बाड़ में आग सड़क किनारे खड़े गेहूं लदे दो ट्रकों में फैल गयी, जिससे एक ट्रक गेहूं समेत जलकर राख हो गया, जबकि दूसरे ट्रक के टायर भी जल गये।

सूचना मिलते ही बटाला से फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके अलावा तीन-चार अन्य गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गईं। चालकों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस नाद में आग लगाने वाले किसानों पर कार्रवाई करती है या नहीं। पुलिस चौकी दयालगढ़ के प्रभारी ए.एस.आई. रणजीत सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News