Jalandhar के Main Chowk पर जाने वाले सावधान, कहीं फंस ना जाएं आप...

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 01:10 PM (IST)

जालंधर : जालंधर वासियों के लिए जरूरी खबर है। दरअसल, कमिश्नरेट पुलिस जालंधर ने ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान को फिर से तेज कर दिया है। उक्त अभियान  श्री हरजिंदर सिंह पीपीएस, एसीपी मॉडल टाउन, जालंधर द्वारा दिनांक 13.09.2024 को शाम 5:00 बजे से रात 9:00 बजे तक चलाया गया। 

PunjabKesari

अभियान के तहत मनब्रो चौक और चुनमुन मॉल, जालंधर में नाकाबंदी और वाहन चेकिंग की गई, ताकि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों की पहचान की जा सके और तत्काल कार्रवाई की जा सके। यह अभियान कमिश्नरेट पुलिस, जालंधर की इमरजेंसी रिस्पांस सिस्टम (ईआरएस) टीम के सहयोग से एसएचओ, पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 6 द्वारा चलाया गया। 

PunjabKesari

इस विशेष अभियान का प्राथमिक उद्देश्य यातायात कानूनों का सख्ती से पालन सुनिश्चित करके और उल्लंघन करने वालों को दंडित करके सार्वजनिक सुरक्षा को बढ़ाना था।  वहीं इस अभियान के दौरान कुल 100 वाहनों की जांच की गई, जिसके परिणामस्वरूप 15 चालान किए गए, जिनमें अवैध काली फिल्म वाले वाहनों के लिए 5 चालान, बिना नंबर प्लेट वाले वाहनों के लिए 4 चालान, बिना हेलमेट के वाहन चलाने के लिए 3 चालान, लाल बत्ती उल्लंघन के लिए 2 चालान और ध्वनि प्रदूषण फैलाने वाले संशोधित साइलेंसर वाले बुलेट मोटरसाइकिल के लिए 1 चालान शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News