Jalandhar: पेट्रोल पंप पर आए युवकों का कारनामा, पहले डलवाया तेल फिर...

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 03:48 PM (IST)

जालंधर : बूलपुर गांव के नजदीक पेट्रोल पंप पर जबरदस्त हंगामा होने की सूचना प्राप्त हुई है। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप डलवाने को लेकर हाथापाई हुई, जिसमें पंप मालिक गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने उक्त मामले में 2 आरोपियों को तेजधार हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है। घायल की पहचान हरविंदरपाल सिंह पुत्र सुरिंदर सिंह जोकि पूर्व सरपंच के रूप में हुई है। 

अधिक मिली जानकारी के अनुसार गत देर रात गांव बूलपुर के नजदीक आरसीएफ रोड पर मनदीप धंजू पेट्रोल पंप पर 2 युवक पैट्रोल डलवाने के लिए आए। इस दौरान पेट्रोल डलवाने के बाद युवकों द्वारा पैसे देने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों युवकों का पेट्रोल पंप के मालिक हरविंदरपाल सिंह पुत्र सुरिंदर सिंह के साथ विवाद हो गया जिसने भयानक रूप धारन कर लिया। इस दौरान युवको ने पंप मालिक पर तेजधार हथियार से वार करके गंभीर घायल कर दिया। 

पंप के सह मालिक बलजिंदर सिंह बब्बू ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके चाचा का लड़का हरविंदरपाल के पास 2 युवक पैट्रोल डलवाने के लिए आए जिन्होंने पहले तो कार्ड दिया जोकि नहीं चला। इसके पैसों को लेकर इनमें झगड़ा हो गया। युवकों ने तेजधार हथियार से पंप मालिक हरविंदरपाल पर हमला कर दिया, जिसमें उसे गंभीर चोटें आई है। दोनों युवकों को मौके पर काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पर घायल व्यक्ति को तुरन्त हेल्थ सेंटर टिब्बा में भर्ती करवाया जहां डाक्टरों ने उसे कपूरथला सिविल अस्पताल रैफर कर दिया।

घायल ने पुलिस को बताया कि उक्त दोनों युवक पैसे छीनने आए थे। वहीं पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी में सामने आया है कि दोनों पक्षों में पैसों के लेन देने को लेकर झगड़ा हुआ, लूट जैसी कोई बात नहीं है। फिलहाल मामला दर्च कर आगे की जांच शुरू कर दी है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News