Jalandhar के Posh इलाके में बड़ी घटना, 4 दोस्तों का हाल-बेहाल, देखें Video

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 01:33 PM (IST)

जालंधर: यहां के पॉश एरिया मॉडल टाउन में ईकोनिक मॉल के पास  एक ट्रक ने कार सवार चार दोस्तों को टक्कर मार दी। घटना में तीन दोस्तों को मामूली चोट आई है। वहीं, एक युवक को देर रात इलाज के लिए एस.जी.एल. अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

 

घटना के बाद ट्रक ड्राइवर अपना ट्रक घटना स्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया था। आरोपी ट्रक चालक इतनी तेज रफ्तार में था कि रोड के बीचो-बीच लगे डिवाइडर से टकराया, जिसके बाद डिवाइडर भी बुरी तरह से टूट गया था। वहीं, कार के तो परखच्चे उड़ गए थे। इस हादसे में क्षतिग्रस्त हुई वेन्यू कार सवार सुखमन दीप सिंह ने बताया कि वह मॉडल टाउन से सटे मिट्ठापुर के रहने वाले हैं।

वह अपने घर से किसी काम से निकले थे, जब आइकॉनिक मॉल के पास पहुंचे तो उनकी ओर की ग्रीन लाइट थी तो वह चौक क्रॉस करने लगे। इतने में तेज रफ्तार ट्रक बिना लाइट देखे आया और उन्हें बुरी तरह से टक्कर मार दी और फिर ट्रक रोड साइड पर बने डिवाइडर से टकरा गया। हादसे के बाद अभी कार चालक अपने आप को संभाल पाते, आरोपी ट्रक चालक अपना ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। सुखमन ने कहा कि आरोपी के ट्रक पर कोई नंबर प्लेट नहीं थी, जिसके चलते उसके बारे में देर रात तक कुछ जानकारी नहीं मिल पाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News