हनीमून के लिए 7 देशों को है इस कॉमेडी किंग का इंतजार, कभी पैसों के लिए थे मोहताज

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 01:18 PM (IST)

अमृतसर(सफर): 2018 की शाही शादियों में शुमार कॉमेडी किंग ‘कपिल-गिन्नी’ की शादी की अटकलें खत्म होते ही अब वे कहां ‘हनीमून’ मनाने जा रहे हैं, इस पर चर्चाएं छिड़ गई हैं। जिस कपिल को किसी जमाने में घर का ‘किराया’ देने की टैंशन होती थी, राम ने ऐसी लीला कर दी कि रामलीला के मंच से कपिल बॉलीवुड के मंच तक जा पहुंचा।

PunjabKesari

 

आज उसी कपिल को हनीमून मनाने के लिए दुनिया ‘शाही मेहमान’ बनाना चाहती है। कपिल-गिन्नी के हनीमून का 7 देशों के ऐसे बड़े होटलों को इंतजार है, जहां कपिल ‘हनीमून’ के लिए जा सकते हैं। इन 7 देशों में अमरीका, इंगलैंड, कनाडा, स्विटरजलैंड, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर व बैल्जियम शामिल हैं। इन देशों के बड़े होटलों में कपिल कई बार ठहर चुके हैं, इन्हीं देशों के किसी एक होटल में कपिल हनीमून पर जा सकते हैं। उधर, कपिल के खासमखास दोस्तों की मानें तो कपिल हनीमून व नए साल का जश्न मनाने 25 दिसंबर के बाद जा सकते हैं।

PunjabKesari

कपिल का शादी के बाद सारा ध्यान अपने नए शो पर है। इस शो में कपिल की हमसफर गिन्नी भी दिखेगी। कपिल की शादी के बाद मुंबई में 24 दिसंबर को बॉलीवुड स्टारों के लिए रिसैप्शन है। ऐसे में कपिल का हनीमून का ट्रिप नए साल के आगमन पर लग सकता है। कपिल के दोस्त तेजी संधू कहते हैं कि कपिल कॉमेडी का सुपरस्टार है। दुनिया कपिल को जानती है। कपिल का किसी होटल में ठहरना उस होटल को पब्लिसिटी दिला देगा। वे हनीमून पर कहां और कब जाते हैं यह उनका निजी मसला है। शादी का जश्र दोस्तों ने मिलकर मनाया है। कपिल ‘कपल’ बन गए हैं, बस वह दिन रब जल्दी लेकर आए जब कपिल के दोस्तों में कोई चाचा बने तो कोई ताया। 

PunjabKesari

कपिल अक्सर महंगी गाडियां देख कहते थे ‘अबे क्या कमाल की चीज है’
कपिल के कालेज के दोस्त गुरतेज मान कहते हैं कि कपिल कालेज के दिनों में जब सड़क पर लंबी व महंगी गाडियां देखता तो यही कहता ‘अबे क्या कमाल की चीज है’ यह शब्द वह गाड़ी देख कर कहा करता था। दोस्त चिढ़ाया करते थे कि कपिल तेरी नजर ‘किस’ पर है कमाल की चीज क्या है? यह सुनते ही कपिल झेप जाता और कहता ‘मैंने कार की बात की है, बेकार की बातें मत किया करो, देखना ऐसी ही कार अपने पास होगी’ यह सुनकर दोस्त कपिल से कहा करते थे ‘तू तो हमारा हीरो है, आने वाले सुपरस्टार’। ऊपर वाले ने दोस्तों की जुबान चरितार्थ कर दी। करोड़ों की गाड़ी में कपिल जब दुल्हन गिन्नी को लेकर होली सिटी पहुंचे तो देखने वाले कपिल की शाही शादी के चर्चे कर रहे थे। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News