घर में आए रिश्तेदार को नशीली दवा खिला दिया कत्ल, फिर लाश का किया ऐसा हाल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 11:52 AM (IST)

तरनतारन (रमन): थाना सरहाली की पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ नशीला पदार्थ पिलाने के बाद रिश्तेदार के शव को छिपाने संबंधित भाई के बयानों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौर हो कि मृतक के शव को पुलिस ने लावारिस हालत में सेरों से ढोटियां रोड की तरफ जाती सड़क किनारे से बरामद किया था। पुलिस को तजिंदर सिंह पुत्र गुरमीत सिंह निवासी गुनोवाल हवेलियां बंडाला ने बताया कि उसका बड़ा भाई गुरपिंदर सिंह जो तारीख 15 जनवरी की शाम को रिश्तेदार गुरलवदीप सिंह पुत्र सेवा सिंह निवासी रख सेरों के पास गया था। जहां पर भाई ने घर फोन कर कहा कि उसने शराब ज्यादा पी ली है। 

इसके कारण वह अगले दिन घर वापस लौटेगा। जब 16 जनवरी की दोपहर तक गुरपिंदर घर नहीं पहुंचा तो उसके फोन पर संपर्क किया गया, जो बंद था। इसके बाद गुरलवदीप सिंह के घर पूछा तो उसने कहा कि गुरपिंदर सिंह तो सुबह का उनके घर से जा चुका है। 3 दिन बीत जाने के बाद वह जब सिविल अस्पताल में मौजूद एक शव की पहचान करने पहुंचा तो वह शव गुरपिंदर सिंह का था। 

तजिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका भाई और गुरलवदीप सिंह दोनों एक साथ नशा करते थे, जिसके बाद गुरपिंदर सिंह नशा छोड़ गया, परंतु गुरलवदीप उसे नशा करने के लिए अक्सर मजबूर करता था और गुरलवदीप सिंह ने ही उसके भाई को कोई नशीला पदार्थ दिया है। इससे गुरपिंदर सिंह की मौत हो गई और बाद में उसका शव छिपाने की कोशिश की गई। 

उधर, थाना सरहाली के प्रभारी इंस्पैक्टर हरिंदर सिंह ने बताया कि इस मामले को लेकर तजिंदर सिंह के बयानों पर गुरलवदीप सिंह पुत्र सेवा सिंह निवासी सेरों के खिलाफ धारा-304 और 201 के अंतर्गत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News