लुधियाना: फील्डगंज में पुरानी रंजिश के चलते 2 गुट आमने- सामने(Video)

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 05:28 PM (IST)

लुधियाना,(ऋषि): रविवार देर रात कूच्चा नं.-14 फील्डगंज में पुरानी रंजिश के चलते 2 गुट आमने सामने हो गए और झगड़े में ईंट पत्थर और कांच की बोतलें खूब चलीं, पता चलते ही ए.सी.पी. सैंट्रल वरयाम सिंह थाना डिवीजन नं.-2 की पुलिस सहित घटनास्थल पर पहुंचे। देर रात समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने स्थिति कंट्रोल कर ली थी।

जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते रविवार को आमने सामने हो गए, दोनों ही एक दूसरे पर हमला करने की फिराक में थे। दोनों के समर्थकों ने मोहल्ले में पड़ी ईंटें उठाकर एक-दूसरे पर हमला कर दिया और पास की दुकानों में पड़ी कोल्ड ङ्क्षड्रक की बोतलें उठा लीं, एक दम से ईंटें-पत्थरों की आवाजें आने पर मोहल्ले के लोगों ने छतों पर जाकर देखा तो दो गुट आपस में भीड़े हुए थे, जिस कारण इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। देर रात समाचार लिखे जाने तक पुलिस कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। झगड़े में घायलों की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। पुलिस के अनुसार एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर हमला किया है और घर के बाहर खड़ी पड़ोसियों की अल्टो कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News