भुल्लर व वल्टोहा को गिरफ्तार कर प्रॉपर्टी जब्त की जाए : धालीवाल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 09:53 AM (IST)

अमृतसर (संजीव, अनजान): आम आदमी पार्टी के लोकसभा के उम्मीदवार और माझा के प्रधान कुलदीप सिंह धालीवाल के नेतृत्व में एक मीटिंग हुई।

मीटिंग के उपरांत कुलदीप सिंह धालीवाल के अलावा यूथ विंग पंजाब के प्रधान मनजिन्द्र सिंह सिद्धू, तरनतारन के जिला प्रधान मनजिन्द्र सिंह बिट्टू, किसान विंग माझा जोन के प्रधान जसबीर सिंह सुरसिंह, पट्टी हलका इंचार्ज रणजीत सिंह चीमा, तरनतारन के उप-प्रधान हरजीत सिंह संधू और अमृतसर के शहरी प्रधान राजिन्द्र पलाह आदि नशे की तस्करी को लेकर अकाली, कांग्रेसियों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि सारज सिंह देसूवाल जिसे थाना पट्टी की पुलिस द्वारा 1 किलो 10 ग्राम हैरोइन सहित पकड़ा गया है वह अकाली और कांग्रेसी दोनों का नजदीकी है। यह खबर आज अखबारों की सुर्खियों में है। उन्होंने कहा कि जब अकाली सरकार में विरसा सिंह वल्टोहा था तो देसूवाल उनका नजदीकी था और अब जब कांग्रेस की सरकार है तो वह विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर का नजदीकी है।

उन्होंने कहा कि कैप्टन के गुटका साहिब पर हाथ रख कर 4 सप्ताह में नशा खत्म करने की ली शपथ झूठी साबित हुई है। उन्होंने पंजाब के डी.जी.पी. से मांग की कि भुल्लर और वल्टोहा को देसूवाल के नजदीकी होने के कारण गिरफ्तार किया जाए और उनकी जायदादों की जांच करजब्त किया जाए। 2019 के चुनावों में जनता अकाली और कांग्रेसियों को मुंहतोड़ जवाब देगी। पत्रकारों की तरफ से पूछे गए सवाल कि ‘आप’ सुप्रीमो केजरीवाल ने भी बिक्रम सिंह मजीठिया पर सवाल उठाए थे परंतु बाद में माफी मांग ली, के जवाब में उन्होंने कहा कि यह पंजाब की लीडरशिप है और वह सबूतों के अंतर्गत बात कर रही है और वह अपने बोलों पर कायम रहेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News