जमीनी विवाद में पूर्व सरपंच ने की फायरिंग, युवती की मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 07:35 AM (IST)

गुरुहरसहाय (आवला): गांव फतेहगढ़ गहरी में जमीनी विवाद को लेकर 2 परिवारों में खूनी झड़प हो गई जिसमें 25 वर्ष की लड़की की मौत हो गई और करीब 6 लोग घायल हो गए। मृतका की बहन मनप्रीत कौर ने बताया कि मंगलवार को सभी परिवार के सदस्य अपने घर पर बैठे थे। सुबह करीब 10 बजे गांव के पूर्व सरपंच और उनके साथ 100 से ज्यादा अज्ञात व्यक्ति अपनी गाडिय़ों और 2 टै्रक्टरों पर आए और आते ही हवाई फायर करने शुरूकर दिए और तूड़ी को आग लगा दी।

जिस पर जब हमारे परिवार के सदस्य बाहर निकले तो उन्होंने सीधे फायर करने शुरू कर दिए जिससे उक्त परिवार के करीब 7 सदस्य लक्ष्मी कौर, कपूर सिंह, मलकीत सिंह, अजीत सिंह, कर्मजीत कौर आदि घायल हो गए और उन्हें गुरुहरसहाय के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां पर उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें फरीदकोट मैडीकल कॉलेज में रैफर कर दिया गया। इस झड़प में लक्ष्मी कौर की मौत हो गई। वह बी.कॉम. की छात्रा थी जिसका 10 मई को पेपर भी था। उन्होंने बताया कि जमीन 2 किल्ले है जोकि काफी लंबे समय से हमारे पास है और उसकी गिरदावरी मेरे चाचा के नाम पर है और आरोपी उक्त जमीन पर कब्जा करने की नियत से आए थे। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
एस.पी. (डी) अजमेर सिंह बाठ और थाना प्रभारी गुरुहरसहाय भूपिन्द्र सिंह, थाना प्रभारी लाखोके बहराम अशोक कुमार अपनी पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे। इस दौरान एस.पी. (डी) अजमेर सिंह बाठ ने कहा कि पीड़ितों के बयान दर्ज करने के पश्चात जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News