भ्रष्टाचार मुक्त भगवा पार्टी का नेता, हलवाई से लाखों वसूलने पर हुआ चर्चित

10/14/2021 4:13:51 PM

जालंधर: अनुशासन पसंद, भष्टाचार मुक्त कहलाने वाली भगवा पार्टी के एक जिला प्रधान जो कुछ समय पहले पद के बदले पैसे वसूली में उलझें थे, आजकल फिर से अपनी पार्टी के बाहर स्थानीय प्रताप बाग में एक लोकप्रिय हलवाई से 5 लाख रुपए की वसूल करने के मामले में चर्चित हैं। वहीं भगवा पार्टी के वरिष्ठ नेता वसूली कांड के घटनाक्रम को सुन रहे हैं लेकिन उनके खिलाफ कार्रवाई के मुद्दे पर चुप्पी बेहद संदिग्ध है। पिछली बार पद के बदले पैसे वसूलने का मामला ठंडे बस्ते में डालने वाले राज्य स्तरीय नेता इस बार सक्रिय हो गए हैं।

अन्य और भगवा समर्थक दलों के कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर इस बात को फैलाने में सक्रिय हो रहे हैं। यह नेता अपने गृह क्षेत्र से कौंसलर का चुनाव बुरी तरह हार चुका तथा अब विधायक बनने का सपना देख रहा है। कुछ दिन पहले प्रताप बाग के पास एक नामी हलवाई ने खुद को उक्त नेता का करीबी बताते हुए उक्त नेता के पास अपनी दुकान खोली थी व स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपलिंग और कुछ पत्रकारों द्वारा परेशान किए जाने से बचाव के लिए उक्त नेता से मिला था। 
वहीं बचाव की बजाय उक्त नेता खुदी ही तंग करने वाला समर्थक बनकर 5 लाख की मांग कर बैठा। 

इस संबंधी कुछ आर.टी.आई. एक्टीविस्टां, गैंगस्टरों तथा जत्थेदारों के नाम भी काफी चर्चित हो रहे हैं। भगवा पार्टी के साथ ही स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम मॉर्निंग वाकर, प्रेस क्लब, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के जालंधर, चंडीगढ़ दफ्तरों में मामला गरमा गया है। फ्री के पकौड़े, समोसे, दहीं, मिठाई से शुरू हुआ मामला अब लाखों रुपए की नियमित वसूली बन चुका है। इसको लेकर शहर के व्यापारियों, दुकानदारों, धार्मिक, सामाजिक, पंथिक और अन्य समर्थक संगठनों के बीच विरोध की लहर दौड़ गई है। उक्त हलवाई से वसूली करने की रिकार्डिंग पुलिस कमिश्नर को देकर जगजाहिर करने की बात चल रही है ताकि भविष्य में कोई अन्य ऐसे लोगों को ब्लैकमेलिंग का शिकार न हो सके।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

static