लड़की ने बनाया शादी का दबाव, युवक ने भाई को फोन पर जानकारी देकर भाखड़ा नहर में लगाई छलांग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 10:56 PM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): लड़की की तरफ से विवाह का दबाव बनाने से परेशान शहर के गुरु नानक नगर इलाके के रहने वाले अर्शप्रीत सिंह (20) ने भाखड़ा नहर में छलांग लगा दी। उसकी लाश अभी तक बरामद नहीं हुई है। भाखड़ा में छलांग मारने से पहले अर्शप्रीत ने अपने भाई को फोन करके भाखड़ा नहर में छलांग मारने बारे जानकारी दी। परिवार वाले जब तक भाखड़ा नहर तक पहुंचे तो वह छलांग मार चुका था। परिवार वालों ने लड़के की तलाश के लिए तुरंत भोले शंकर डायवर्ज क्लब के प्रधान शंकर भारद्वाज को कहा तो शंकर भारद्वाज ने लगभग एक दर्जन गोताखोरों के साथ मौके पर तलाश शुरू कर दी परन्तु शाम तक लड़के बारे कोई पता नहीं लग सका। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक अर्शप्रीत सिंह की एक लड़की के साथ दोस्ती हो गई थी और उसके साथ फोन पर भी बातचीत करता था। जब परिवार वालों को पता लगा तो लड़की के पिता ने अर्शप्रीत सिंह के परिवार के साथ बात की, परन्तु लड़की की उम्र 17 साल होने के कारण बालिग होने तक रुकने के लिए कहा गया। परन्तु लड़की की तरफ से इसके बावजूद भी विवाह के लिए दबाव बनाया जा रहा था। इससे परेशान होकर आज अर्शप्रीत भाखड़ा नहर के किनारे पहुंच गया और उसने अपने भाई को फोन करके जानकारी दी।

PunjabKesari
अर्शप्रीत का भाखड़ा नहर के किनारे से मोटरसाइकिल, फोन और दस्तावेज बरामद हो गए हैं। दूसरी तरफ परिवार ने पुलिस को जानकारी दे दी है और पुलिस की तरफ से मामले की जांच शुरू कर दी गई है। अर्शप्रीत सिंह के परिवार का टैंट और कैटरिंग का बिजनैस है तथा अर्शप्रीत भी उसमें काम करता था। उसकी बहन कैनेडा में है और एक भाई यहां ही रहता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News