जिंदा मजदूर को नोच-नोच कर खा गए आवारा कुत्ते, खेतों में गली-सड़ी हालत में मिली लाश

9/21/2020 3:40:10 PM

श्री माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): थाना कूंमकलां अधीन पड़ते गाँव रजूल खेत मजदूर दलीप निवासी बलरामपुर (उत्तर प्रदेश) की लाश सड़क किनारे खेतों में मिली जो कि बुरी तरह सड़ चुकी थी जिसके शरीर के कुछ अंगों को आवारा कुत्तों की तरफ से नोच-नोच कर खाया हुआ था। प्राप्त जानकारी अनुसार दलीप गाँव हाडिय़ां में अपनी पत्नी के साथ रहता था और निक्ट ही गाँव प्रिथीपुर में किसान के खेतों में नौकरी करता था। 

जानकारी अनुसार दलीप 14 सितंबर की शाम को किसान का मोटरसाईकल लेकर गाँव रजूल निक्ट खेतों में काम करने के लिए गया परंतु वापिस घर न लौटा परंतु बीती रात उसकी लाश सड़क किनारे खेतों में गली-सड़ी हालत में मिल गई। मौके पर जांच के लिए पहुंचे कूंमकलां के सहायक थानेदार हरमीत सिंह ने बताया कि घटना स्थान से इस तरह लग रहा था कि यह नौजवान दलीप मोटरसाईकल पर सवार होकर अपने गांव की ओर वापस जा रहा था कि अचानक मोड़ से वह खेतों में गिर गया। पुलिस अनुसार खेत सड़क से काफी नीचे था जिस कारण इस हादसे का कोई पता न लग सका। जब लाश की जांच की गई तो देखा तो आवारा कुत्तों ने उसके शरीर के कुछ अंगों को नोच-नोच कर खाया हुआ था। 

पुलिस की तरफ से लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट आने के बाद पता लगेगा कि उसकी मौत आवारा कुत्तों की लपेट या कोई ओर वजह कारण हुई। पुलिस द्वारा उत्तर प्रदेश में रहते उसके परिवार को भी सूचित कर दिया है जिन के आने के बाद ही लाश का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। उल्लेखनीय है कि रजूल गाँव से कुछ ही दूरी पर आवारा कुत्ते काफी खूंखार हैं जिस का शिकार यह नौजवान खेत मजदूर हो गया।


Tania pathak

Related News