मिशन 2019ः कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे कैप्टन और नवजोत सिद्धू

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 01:31 PM (IST)

चंडीगढ़: लोकसभा चुनावों में कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। पार्टी के 40 स्टार प्रचारक यू.पी. में होने वाली पहले और दूसरे पड़ाव के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। सूची अनुसार पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को 12वें और नवजोत सिद्धू को 21वें स्थान पर रखा गया है। कांग्रेस ने जिन राज्यों में चुनाव जीता था, उनके मुख्य मंत्रियों को भी चुनाव प्रचार के लिए भेजा जा रहा है जिससे लोगों को बताया जा सके कि दूसरे राज्यों में उनकी सरकार क्या-क्या अच्छे काम कर रही है। 
PunjabKesari
कुछ महीने पहले राजस्थान में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान भी पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और राजा वड़िंग ने कई इलाकों में जाकर चुनाव प्रचार किया था। राजस्थान में ज़्यादा जनसभाओं को संबोधित करने के चलते सिद्धू का गला भी ख़राब हो गया था और तब डाक्टरों ने उनको कुछ दिनों तक न बोलने और वोकल रेस्ट की सलाह दी थी। 
PunjabKesari
सिद्धू पूर्व क्रिकेटर होने साथ-साथशायरी को लेकर भी लोगों में काफ़ी मशहूर हैं परन्तु हाल ही में पुलवामा हमले पर दिए गए अपने एक विवादित बयान को लेकर विपक्ष के निशाने पर थे। फ़िलहाल अभी इन नेताओं का प्रोग्राम तय किया जाएगा कि कौन किस लोकसभा हलके में जाकर चुनाव प्रचार करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News