'AAP सभी 13 सीटों पर लोगों से सीधा संवाद स्थापित करेगी'

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 04:56 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) राज्य की तेरह लोकसभा सीटों पर अपने कार्यकर्ताओं के जरिए लोगों से सीधा संवाद करेगी तथा लोगों का दुख दर्द साझा करेगी।  यह जानकारी आज यहां पार्टी की चुनाव प्रचार कमेटी के चेयरमैन अमन अरोड़ा ने दी । उन्होंने बताया कि सभी 13 सीटों पर वालंटियर्स की टीमें बनाई जा रही हैं। हर लोकसभा में एक हजार वालंटियर्स को ये जिम्मेदारी सौंपी गई है कि वे पार्टी प्रधान भगवंत मान की ओर से जारी पत्र को घर-घर पहुंचाए ।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि पत्र को घर-घर तक पत्र पहुंचाना भर ही एक मात्र मकसद नहीं बल्कि इसके जरिए पार्टी लोगों से संवाद स्थापित करेंगी। पत्र के साथ हमारे प्रतिनिधि लोगों के दुख-दर्द भी सुनेंगे। इसकी मॉनिटरिंग भी लोकसभा के स्तर पर की जाएगी। साथ ही, लोगों के फीडबैक के लिए अलग टीमें बनाई गई हैं।  अरोड़ा ने बताया कि भगवंत मान की चिट्टी लेकर घर-घर जाने वाले कार्यकर्ता लोगों से ये भी अनुरोध करेंगे कि वे भी मान के नाम पत्र लिखकर अपनी बातें साझा करें। लोगों की चिट्ठियों को भी कार्यकर्ताओं के जरिए एकत्र किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस पत्र के जरिए मान ने पंजाब व जनता के मुद्दे सांझे करने के साथ-साथ अपनी दिल की बातें भी सांझा की हैं ‘मैं पहले एक कलाकार था तथा एक शो के लाखों रुपए लेता था, पंजाब के लोगों की सेवा करने के लिए मैंने अपना काम छोड़ दिया।'  

PunjabKesari

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोलते हुए मान ने पत्र में लिखा है कि कैप्टन साहब ने कई वादे किए थे लेकिन कोई वादा पूरा नहीं किया। हर घर में किसी को नौकरी मिली, क्या किसी किसान का लोन माफ हुआ, घर के बुजुर्गों को 3000 महीना पेंशन मिलना चालू हुई, किसी को स्मार्ट फोन मिला । कैप्टन साहब ने गुटका साहब की कसम खाई थी कि वो एक महीने में नशा बंद कर देंगे और नशा बेचने वालों को जेल में डालेंगे। लेकिन आज भी पूरे पंजाब में खुलेआम नशा बिक रहा है जितने बड़े बड़े लोग नशा बेचते थे, वो भी खुलेआम घूम रहे हैं। कुछ नहीं बदला। कैप्टन साहब ने झूठ बोलकर वोट लिया। अब अगर आप कैप्टन साहब को वोट देंगे तो उनको लगेगा कि लोग सारे वादे भूल गए और वो कुछ नहीं करेंगे। मान ने लिखा है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है तथा सरकारी स्कूलों से लेकर सरकारी अस्पताल बढिय़ा कर दिए, बिजली सस्ती कर दी और अब दिल्ली में बिजली आधे दाम पर 24 घंटे आती है। यह सब कैप्टन साहिब भी तो कर सकते थे लेकिन नीयत साफ हो तब करेंगे ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News