3 बच्चों के बाप को कुवारी लड़की से हुआ प्यार, परवान नहीं चढ़ा तो जहर खाकर दोनों ने दी जान

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 04:22 PM (IST)

मलोट(जुनेजा): थाना लम्बी के गांव ख्यू वाली में एक प्रेमी जोड़े ने जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मुताबिक इस जोड़े में लड़का पहले ही शादीशुदा और तीन बच्चों का बाप है जबकि लड़की कुवारी थी। लम्बी पुलिस ने दोनों के परिवारों की तरफ से दिए बयानों अनुसार 174 की कार्यवाही कर दी है। 

जानकारी अनुसार गांव ख्यू वाली में मजदूर परिवार के साथ सम्बन्धित गुरमुख सिंह (28 साल) पुत्र इन्द्र राम और अमनदीप कौर (20 साल) बेटी हसन राम कल सुबह से ही घर से लापता थे। परिवार ने इनकी तलाश शुरू की तो देर शाम को ख्यू वाली लम्बी के बीच वाले खेतों में इनकी लाशें मिली। मौके पर यह सामने आया कि दोनों ने कोई जहरीली वस्तु खाकर अपनी जान दे दी है।

मिली जानकारी अनुसार यह मजदूर परिवार के साथ सम्बन्धित होने के कारण धान की लगवाई का काम करते थे। दोनों के आपस में प्रेम सम्बन्ध बन गए परन्तु गुरमुख सिंह शादीशुदा था और तीन बच्चों का बाप था जबकि अमनदीप कौर कुवारी थी। इस करके दोनों को लगा होना है कि इनका प्रेम सिरे नहीं चढ़ सकना। यह भी पता लगा है कि दोनों के परिवार वाले इन संबंधों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते थे। उधर, मामले की जांच कर रहे लम्बी पुलिस ए.एस.आई. सुखदेव सिंह का कहना है कि पुलिस ने लाशें को कब्जे में लेकर मलोट सिविल अस्पताल में भेज दी। पुलिस ने मृतक लड़की के पिता हसन राम और मृतक लड़के की पत्नी गुरमीत कौर के बयानों पर 174 की कार्यवाही की जा रही है और लाशों का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों हवाले कर दी जाएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News