Ludhiana : चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 आरोपी हथियार व वाहनों सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 09:38 PM (IST)

लुधियाना (राम): थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान अर्जुन पुत्र सोहन लाल निवासी भामियां कलां, कमल गल्होत्रा पुत्र प्रमोद निवासी संजय गांधी कॉलोनी ताजपुर रोड, संतोख सिंह पुत्र बुध सिंह निवासी गांव गिल और अंकुश पुत्र मनोज कुमार निवासी 33 फुटी रोड के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर देसी पिस्तौल, 29 कारतूस, 5 वाहन और 5 आर.सी. बरामद की हैं। इस मामले में पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

ए.सी.पी.-4 अशोक कुमार और डिवीजन नंबर 7 के एस.एच.ओ. भूपिंदर सिंह विर्क ने बताया कि 3 मई को सैक्टर-32 में वैष्णो धाम के पास नाकेबंदी के दौरान सूचना मिली कि अर्जुन और कमल ने मिलकर चोर गिरोह बनाया हुआ है।

दोनों ही पार्कों के बाहर खड़े एक्टिवा और मोटरसाइकिल चुरा लेते हैं। इस समय वे बी.सी.एम. स्कूल के बाहर पार्क के पास खड़े वाहन चुरा रहे हैं। इस पर पुलिस ने रेड कर दोनों को काबू कर लिया। पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपी अभी तक बड़ी संख्या में वाहन चोरी कर चुके हैं। आरोपी सस्ते में वाहन बेच देते थे। अर्जुन को जब अदालत में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया तो खुलासा हुआ कि उसने अपनी बहन के घर बिना बताए उसके बैड में पिस्तौल छुपा रखी थी। इस पर पुलिस में उस पर आर्म्स एक्ट के तहत धारा बढ़ाई है। वही संजय गांधी कॉलोनी के बाहर नाकाबंदी करके कमल को चोरी की एक्टिवा समेत गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने माना कि वह मोटरसाइकिल जालंधर और पठानकोट में एक्टिवा बेच देते थे। पुलिस ने बताया कि चारों ही आरोपियों के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 7 में पहले से ही मामले दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News