Ludhiana में Blast, घरों से बाहर निकले लोग, मची भगदड़

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 10:00 AM (IST)

लुधियाना: फोकल प्वाइंट राजीव गांधी कॉलोनी में गैस सिलेंडर फटने से एक मकान ढह गया, जबकि आग लगने से मां-बेटा गंभीर रूप से झुलस गए।  प्रधान विजेंद्र चंडालिया ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे एक घर में जोरदार धमाका हुआ और घर की छत उड़ गई, जिसका मलबा लोगों के घरों की छतों पर जा पहुंचा। 

धमाके के बाद घर में आग लग गई, जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई और लोग अपने घरों से बाहर निकलकर सड़क पर भाग गए। प्रधान चंडालिया ने बताया कि उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी, जिसने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। ललिता देवी ने बताया कि वह विधवा है और अपने बेटे सोनू पंडित के साथ घर में रहती है, सोनू 10वीं कक्षा में पढ़ता है और वह मजदूरी करती है।

सुबह जब वह गैस चूल्हे पर नाश्ता बना रही थी। अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई, जो तेजी से कमरे में फैल गई। इसी बीच आग लगने से उसका बेटा बुरी तरह झुलस गया। वह भी घायल हो गईं, आग बेकाबू हो गई, जिसे देख दोनों घर से बाहर निकले ही थे कि जोरदार धमाका हो गया। गैस सिलेंडर फटने से घर की छत उड़ गई और आग लगने से उनका सारा सामान, जरूरी दस्तावेज, नकदी आदि जलकर राख हो गए। बुरी तरह झुलसे बेटे को पी. जी.आई. रेफर किया गया, जहां मरहम पट्टी कर वापस भेज दिया गया। प्रधान चंडालिया ने बताया कि विधवा पीड़िता की हालत को देखते हुए लोगों ने यथासंभव मदद की, वहीं पीड़िता ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News