लम्बे समय बाद 8 नवंबर को होंगे लुधियाना डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 09:29 AM (IST)


लुधियाना (विक्की) : माननीय पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट ने सिविल रिट पिटिशन पर फैसला सुनाते हुए लुधियाना डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव करवाने के लिए आदेश जारी किए हैं। बड़े लम्बे अरसे के बाद होने जा रहे यह चुनाव आब 8 नवंबर को आयोजित होंगे जिसके लिए 4 नवंबर को नामांकन दाखिल किए जाएंगे। इस संबंध में माननीय अदालत द्वारा सिक्किम हाईकोर्ट के  रिटायर्ड जस्टिस माननीय प्रमोद कोहली को  इस चुनाव के लिए ऑब्जर्वर नियुक्त किया है। यह चुनाव डिप्टी कमिश्नर लुधियाना की अध्यक्षता में होंगे। चुनावों को निष्पक्ष और भयमुक्त तरीके से करवाने के लिए चुनाव चुनाव आब्जर्वर द्वारा अमरजीत सिंह बैंस, एडिशनल डिप्टी, कमिश्नर (ज) को चुनाव अधिकारी, संदीप सिंह, आरटीए को सहायक चुनाव अधिकारी होंगे। वहीँ संदीप शर्मा सीईओ पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन और  अनिल भारती  सीनियर वाइस प्रेसिडेंट लुधियाना डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन को उक्त अधिकारीयों की चुनाव में सहायता करेंगे है।
वोटर लिस्ट के संबंध में 29 अक्टूबर तक के लिए जाएंगे  ऑब्जेक्शन
लुधियाना डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव के संबंध में वोटर लिस्ट www.ludhiana.gov.in के साथ-साथ एडीसी कार्यालय में उपलब्ध है। अगर इस संबंध में किसी भी व्यक्ति को कोई आपत्ति / क्लेम है तो वह अपनी आपत्ति / क्लेम  dcaldhelection@gmail.com पर अथवा एडिशनल डिप्टी कमिश्नर (जनरल) के कार्यालय में 29 अक्टूबर शाम 5 बजे तक जमा करवा सकते हैं। वोटर लिस्ट के संबंध में प्राप्त हुए ऑब्जेक्शन क्लेम के संबंध में प्रमोद कोहली द्वारा 2 नवंबर  को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा सुबह 11 बजे से सुनवाई की जाएगी।

 

ये रहेगा इलेक्शन प्रोसेस शेड्यूल
इस चुनाव में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों द्वारा  4 नवंबर सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक अपने नामांकन एडिशनल डिप्टी कमिश्नर (ज) के कार्यालय में जमा करवाने होंगे। उम्मीदवारों के दस्तावेजों की स्क्रूटनी 5 नवंबर को 11 बजे के बाद की जाएगी। उम्मीदवार अपना नामांकन 6 नवंबर दोपहर 1 बजे तक वापस ले सकेंगे। चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की लिस्ट 6 नवंबर को नामांकन वापस लेने के उपरांत जारी कर दी जाएगी। 8 नवंबर  को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक सतीश चंद्र धवन कॉलेज में यह चुनाव आयोजित किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Aacharya Kamal Nandlal

Recommended News

Related News