Ludhiana की भीड़ी गलियों में मचा शोर, हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए Police के भी होश...

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 09:11 AM (IST)

लुधियाना: चौकी मुडिया की पुलिस एक चोर को जांच के लिए बस स्टैंड स्थित एक होटल पर लेकर गई थी। जहां से पुलिस मुलाजिमों से हाथ छुड़ा कर चोर हथकड़ी सहित ही भाग गया। आरोपी के यू भागने पर पुलिस मुलाजिमों की सांसें फूल गई। उन्होंने आरोपी को पीछा करना शुरू किया तो वह जवाहर नगर कैंप की भीड़ी गलियों का फायदा उठाते हुए एक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर चढ़ गया। जहां इलाके के कुछ लोगों ने पीछा कर तीसरी मंजिल से आरोपी को दबोच लिया।

पुलिस के आने से पहले लोगों ने आरोपी की खूब छित्तर परेड की ओर फिर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस मुलाजिमों की सांस में सांस आई। दरअसल, यह घटना मंगलवार शाम की है। जानकारी देते हुए मुक्तेशवर निष्काम सेवा सोसायटी के नीलकमल शर्मा, दीपक आनंद, रजनीश शर्मा, रोमी ने बताया कि उन्हे पता चला कि थाना जमालुपर के अंर्तगत चौकी मुंडिया की पुलिस ने एक मोबाइल चोर को पकड़ा था। उसकी पूछताछ में कई मोबाइल चोरी और लूट की वारदते सामने आई थी।

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि उसने एक मोबाइल बस स्टैंड के नजदीक होटल में काम करने वाले युवक को बेचा था। इसलिए चौकी मुलाजिम उसे लेकर चोरी का मोबाइल खरीदने वाले युवक की पहचान करने के लिए जवाहर नगर कैंप के नजदीक होटल में लेकर आई थी। जहां दो पुलिस मुलाजिम उतर कर होटल के अंदर पूछताछ करने के लिए चले गए थे। जब कि एक मुलाजिम कार में आरोपी को लेकर बैठा हुआ था।लेकिन, इस दौरान आरोपी ने किसी तरह मुलाजिम से हाथ छुड़ाया और कार से निकल कर बाहर की तरफ भाग गया। उसे भागते हुए देखकर पुलिस मुलाजिम ने शोर मचाना शुरू कर दिया। मुक्तेश्वर निष्काम सेवा सोसायटी के कमन चीना ने बताया कि उन्हें पुलिस मुलाजिम के शोर मचाने की आवाज सुनाई दी, वह भी अपनी टीम के साथ आरोपी का पीछा करने लगे। जबकि आरोपी इलाके की भीड़ी गलियों से होते हुए एक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल तक पहुंच गया था। वह भी आरोपी का पीछा करते हुए तीसरी मंजिल पर पहुंच गए और सभी मिलकर आरोपी को घेर कर पकड़ लिया। जब वह उसे नीचे लेकर आए तो इलाके के लोगों ने उसकी छित्तर परेड की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना के बाद चौकी बस स्टेंड और कोचर मार्किट की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। लेकिन चौकी मुडिया के मुलाजिम आरोपी को साथ लेकर वापस चले गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News