जग्गू भगवानपुरिया मामले में बिक्रम मजीठिया को मैडम सिद्धू का जवाब

punjabkesari.in Thursday, Dec 26, 2019 - 05:31 PM (IST)

अमृतसर (सुमित खन्ना): जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के संबंध का मामला चर्चा में है। हाल ही में अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया द्वारा जेल मंत्री पर आरोप लगाए गए थे कि वह जग्गू भगवानपुरिया को शह देते हैं। इन आरोपों के बाद नवजोत कौर सिद्धू ने मजीठिया पर पलटवार किया है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए मैडम सिद्धू ने कहा कि आरोप लगाने वालों के दस सालों के राज में ही यह गैंगस्टर पैदा हुए हैं और अब इनको ही धमकियां दे रहे हैं। कानून की व्यवस्था पंजाब में उन्होंने खुद ही खराब की है। इसके साथ ही मैडम सिद्धू ने बिजली के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि कैप्टन सरकार को इस मामले में दिल्ली की केजरीवाल सरकार से शिक्षा लेनी चाहिए कि वह किस तरह इतनी सस्ती बिजली सबको मुहैया करवा रहे हैं।

यहां बता दें कि नवजोत कौर सिद्धू आज सलम इलाके में गरीब बच्चों को बूट और गर्म कपड़े बांटने के लिए पहुंची थे। उन्होंने बताया कि वह हमेशा ही यहां आते रहते हैं और उन्होंने अमृतसर ईस्ट के बच्चे गोद लिए हुए हैं। उन्होंने कहा कि हमारा सिर्फ एक ही मकसद है कि इन बच्चों को झुग्गियों से निकालकर पढ़ा-लिखा कर इनको घरों तक पहुंचा दिया जाए तांकि यह अच्छा जीवन बिता सकें।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News