नाबालिग लड़की की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, हुआ बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 04:55 PM (IST)

पटियाला : 3 दिन पहले एक नाबालिग लड़की की हत्या के आरोप में थाना कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी अरुण कुमार कोको को गिरफ्तार करके उसके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया। इस हत्याकांड में एक अन्य व्यक्ति भी शामिल है, जिसका पता अरुण का पुलिस रिमांड मिलने के बाद लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें : मूसेवाला की हवेली में गूंजने वाली हैं किलकारियां, माता चरण कौर अस्पताल में भर्ती!

डीएसपी सिंगला ने बताया कि थाना कोतवाली पुलिस ने बाबा वीर सिंह धीर सिंह कॉलोनी पटियाला में सलमा नाम की नाबालिग लड़की की हत्या के संबंध में थाना कोतवाली पटियाला में मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि मृतक लड़की सलमा के पिता पंकज पुत्र ओम प्रकाश निवासी बाबा वीर सिंह धीर सिंह कॉलोनी नजदीक बाबा पीर दरगाह पटियाला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि अरुण कुमार उर्फ ​​कोको पुत्र राजिंदर कुमार उर्फ ​​जग्गू निवासी संजय कॉलोनी पटियाला और एक अज्ञात व्यक्ति ने उनकी बेटी की हत्या कर दी है।

PunjabKesari

पंकज ने बताया कि 6 मार्च को शाम करीब 7 बजे उसकी छोटी लड़की सलमा दुकान से कुछ खरीदने गई थी और जब वह वापस आई तो अरुण कुमार उर्फ ​​कोको अपने एक अन्य दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर आया और उसकी बेटी सलमा का हाथ पकड़ खींच कर ले जाने लगा। इस दौरान उसकी छोटी लड़की लछमी चिल्लाना शुरू कर दिया। थोड़ा आगे जाकर अरुण ने चाकू निकाला और सलमा पर कई वार किए और मौके से भाग निकला। घायल हालत में जब सलमा को राजिंदरा अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि अरुण कुमार उनकी बेटी सलमा को जबरन अपने साथ रखना चाहता था। उसका परिवार और सलमा उसके खिलाफ थे, जिसके चलते अरुण ने सलमा की हत्या कर दी।

डीएसपी सिंगला ने बताया कि अरुण कुमार कोको आज पुरानी चुंगी ट्रक यूनियन पटियाला के एक ट्रक ड्राइवर के साथ पंजाब राज्य से भागने की फिराक में था, हरजिंदर सिंह ढिल्लों, मुख्य अधिकारी पुलिस स्टेशन कोतवाली पटियाला और पूरी टीम ने अरुण कुमार को गिरफ्तार कर लिया और उससे घटना में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया। यहां बता दें कि सलमा की हत्या के अगले दिन पंकज की छोटी बेटी हुसनप्रीत (6) की बीमारी और बड़ी बहन की मौत के सदमे से मौत हो गई, जिसमें अलग-अलग कार्रवाई की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News