चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मजीठिया ने निकाला रोड शो, लोगों ने किया भरपूर स्वागत

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 08:03 PM (IST)

अमृतसर : पंजाब में चर्चा का विषय बने हल्का अमृतसर पूर्वी से अकाली दल-बसपा गठजोड़ के उम्मीदवार बिक्रम सिंह मजीठिया ने आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पिंगलवाड़ा में पहुंचे कर डा. इन्द्रजीत कौर से आशीर्वाद लिया और पिंगलवाड़ा में रह रहे लोगों से मिले और फिर रोड शो आरंभ किया। डा. इन्द्रजीत कौर के अलावा हरपाल सिंह संधू, कर्नल दर्शन सिंह, बावा तिलक राज जनरल मैनेजर अन्य सख्शियतें मौजूद थीं। इस बाद में यह रोड शो चमरंग रोड की तरफ रवाना हुआ और हलके में पड़ते, अजीत नगर, 100 फूटी रोड, मकबूलपुरा, न्यू अमृतसर, गोल्डन गेट, छोटू महाराजा के सामने, वल्ला मूधल गांव, वार्ड नंबर 21 में नया पुल बाईपास पठानकोट, वेरका चौंक, बटाला रोड, सैलीब्रेशन माल से होते हुए शाम 5 बजे के करीब शिवालय मंदिर में जाकर समाप्त हुआ।

रास्ते में हलके के लोगों ने मजीठिया का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। लोगों द्वारा उन पर फूलों की वर्षा की गई और सिरोपे और फूलों के हार पहना कर सम्मानित किया। इस मौके लोगों का जोश देखते योग्य था। इस रोड की खासियत यह थी कि लोग अपने आप ही रोड शो का हिस्सा बनते चले गए। लोगों में इस बात की खुसी थी कि 18 सालों बाद हलके को ऐसा नेता मिला है जिससे हलके और इसके लोगों के लिए काम करने की बड़ी आशा है और यह भी आशा है कि यह नेता हलके के लोगों का जीवन आसान करेगा।

रोड शो प्रति लोगों का यह प्यार और उत्साह देख कर बिक्रम सिंह मजीठिया ने हलके लोगों का धन्यवाद करते कहा कि वह हमेशा हलके लोगों के इस प्यार और सत्कार के लिए ऋणी रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह लोगों को यह भरोसा दिलाते हैं कि वह हलके की कायाकल्प करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। बिक्रम सिंह मजीठिया ने यह भी कहा कि मौजूदा चुनाव अहंकार और अहम बनाम नम्रता और विनम्रता के बीच है, जिसमें लोग अहंकार और अहम को मात देंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News