जुआ-सट्टे के कारोबार पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मामले में 3 को किया काबू

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 01:15 PM (IST)

होशियारपुर- थाना सिटी पुलिस ने जुआ एक्ट के तहत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हेड कांस्टेबल दीपक कुमार साथी कर्मचारियों के साथ गश्त व निजी वाहनों की चेकिंग के दौरान घंटाघर चौक पर मौजूद थे। उन्हें सूचना मिली कि अजय शर्मा पुत्र शंकर दास शर्मा निवासी मकान नंबर 645 मोहल्ला शीतला मंदिर थाना सिटी सुरजन चौक अवैध रूप से सट्टे का कारोबार कर रहा है। छापेमारी की जाए तो इस पर काबू पाया जा सकता है। 

सूचना की पुष्टि होने पर मुख्य आरक्षी दीपक कुमार बताये गये स्थान पर पहुंचे और वहां से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम अजय शर्मा पुत्र शंकर दास शर्मा बताया। तलाशी लेने पर उसके हाथ में 9040 रुपये मिले। इस प्रकार थाना सिटी पुलिस ने जुआ अधिनियम के तहत 2 को गिरफ्तार किया है।  प्राइवेट सवारी पर चेकिंग के दौरान ए.एस.आई तेजिंदर कौर साथी कर्मचारियों के साथ कमेटी बाजार में मौजूद थीं। उन्हें सूचना मिली कि संजीव कुमार उर्फ ​​बेरी पुत्र कृष्ण कुमार बेरी निवासी मोहल्ला शीतला मंदिर थाना सिटी और आकाशदीप उर्फ ​​मिक्की पुत्र जोगिंदर पाल निवासी मोहल्ला बसंत नगर कमेटी मार्केट सट्टे का कारोबार करते हैं।

सूचना की पुष्टि होने पर ए.एस.आई अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति से नाम पूछा तो उसने अपना नाम संजीव कुमार उर्फ ​​गेरी और दूसरे ने आकाशदीप उर्फ ​​मिक्की बताया। तलाशी के दौरान उनके पास से 24041 रुपये बरामद हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News